Luka Chuppi Review: किसी को फनी तो किसी को फिल्म की स्क्रीप्ट लगी कमजोर, जानिए मूवी को किसने कितने दिए स्टार

By मेघना वर्मा | Published: March 1, 2019 11:07 AM2019-03-01T11:07:55+5:302019-03-01T12:49:20+5:30

Luka Chuppi Review: फिल्म में लव कपल के माध्यम से ये दिखाने की कोशिश की गई है कि नए दौर में भी लिव इन रिलेशनशिप को लेकर समाज का क्या नजरिया है।

Luka Chuppi Review: story about modern relationships laced with situational & funny moments | Luka Chuppi Review: किसी को फनी तो किसी को फिल्म की स्क्रीप्ट लगी कमजोर, जानिए मूवी को किसने कितने दिए स्टार

Luka Chuppi Review: किसी को फनी तो किसी को फिल्म की स्क्रीप्ट लगी कमजोर, जानिए मूवी को किसने कितने दिए स्टार

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म लुका-छुपी आज देश भर में रिलीज हो गई है। जबरदस्त ट्रेलर और गानों के बाद इस फिल्म को लोगों के सामने लाया गया है। फिल्म में लव कपल के माध्यम से ये दिखाने की कोशिश की गई है कि नए दौर में भी लिव इन रिलेशनशिप को लेकर समाज का क्या नजरिया है। यंगस्टर्स पर शादी थोपना और उसे परिवार की इज्जत से जोड़ना कितना आसान होता है। शादी से पहले लिव इन में रहना क्यों सही है, ये फिल्म में समझाने की कोशिश की गई है।

वहीं इस फिल्म को लेकर भी लोगों के अपने-अपने नजिरए देखने को मिल रहे हैं। किसी को फिल्म अच्छी लग रही है तो किसी को फिल्म में मजा नहीं आ रहा है। आइए आपको बताते हैं कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की इस फिल्म को किसने क्या कहा और किसने कितने स्टार दिए हैं। 

बात करें फिल्म समीक्षक तरन आदर्श की तो उन्होंन फिल्म को सिचुएशनल बेस्ट कॉमेडी फिल्म बताया है। तरन ने बताया है कि फिल्म एक क्लीन कॉमेडी है। जिसे परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है। क्लाइमैक्स अच्छा है और दोनों एक्टर्स की एक्टिंग भी। ओवरऑल तरन ने फिल्म को पांच में से साढ़े तीन स्टार दिए हैं। 



 

बॉलीवुड हंगामा की बात करें तो साइट ने भी लुका छुपी फिल्म को सिचुएशनल बेस्ट कॉमेडी फिल्म बताया है। मॉर्डन रिलेशनशिप पर बनी इस फिल्म को साइट ने वन टाइम वॉच कहा है। वहीं बॉलीवुड हंगामा ने फिल्म को पांच में से साढ़े तीन स्टार दिया है। 



 

पॉप डायरीज ने लुका छुपी फिल्म को बेहतरीन बताया है। साथ ही कहा है कि फिल्म अंत में एक सोशल मैसेज छोड़ जाती है। पॉप डायरीज ने फिल्म को पांच में से चार स्टार दिए हैं।



 

जूम इंडिया ने फिल्म की स्क्रीप्ट को कमजोर बताया है। कार्तिक और कृति की एक्टिंग को जानदार बताते हुए इसने पांच में से तीन स्टार दिया है।



 

कोई-मोई साइ के अनुसार फिल्म का पहला हिस्सा ज्यादा मनोरंजक नहीं है। फिल्म में लिखे गए वन लाइनर किसी भी तरह आपको हंसाते नहीं हैं। कृति सेनन का परफॉर्मेंस तो बढ़िया हैं पर वो फिल्म में बरेली की बर्फी जैसा जादू नहीं चला पाई हैं।  



 

English summary :
Today's Entertainment News in Hindi Kartik aaryan and kriti sanon starrer most awaited movie luka chuppi review in Hindi. Luka chuppi is based on modern living relationship.


Web Title: Luka Chuppi Review: story about modern relationships laced with situational & funny moments

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे