ऑटो र‍िक्शा में सैर करती नजर आईं लवयात्री एक्ट्रेस वरीना हुसैन, सोशल मीडिया पर छाई फोटो

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 20, 2019 10:45 PM2019-02-20T22:45:44+5:302019-02-20T22:45:44+5:30

loveyatri warina hussain spot in auto | ऑटो र‍िक्शा में सैर करती नजर आईं लवयात्री एक्ट्रेस वरीना हुसैन, सोशल मीडिया पर छाई फोटो

ऑटो र‍िक्शा में सैर करती नजर आईं लवयात्री एक्ट्रेस वरीना हुसैन, सोशल मीडिया पर छाई फोटो

पिछले साल आई सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म 'लव यात्री' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली वरीना हुसैन की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इनमें वरीना मुंबई में ऑटो की सवारी करते नजर आ रही हैं.

उन्होंने अपना लुक भी बदल लिया है. नए हेयरकट के साथ वरीना ऑल ब्लैक लुक में नजर आई हैं. वरीना को मुंबई की नॉर्मल लाइफ काफी पसंद है और वह 'लव यात्री' के प्रमोशन के दौरान वह इसका जिक्र कर चुकी हैं. एक बार उन्होंने कहा था कि जब आप स्टार बन जाते हैं तो आम जिंदगी का मजा नहीं ले सकते.

वरीना को दोस्तों के साथ देर रात चाय संग बन मस्का खाना अच्छा लगता है. फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद वह मुंबई की इस लाइफ को सबसे ज्यादा मिस करती हैं. वरीना 'लव यात्री' के बाद रैपर बादशाह के एक एलबम में नजर आई थीं. इन दिनों वह नए प्रोजेक्ट्स में बिजी तो हैं, लेकिन उनकी अगली फिल्म के बारे में अब तक कोई घोषणा नहीं हुई है.

Web Title: loveyatri warina hussain spot in auto

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे