आयुष शर्मा के जबरदस्त डांस के साथ रिलीज हुआ लवरात्रि का नया गाना 'रंगतारी', देखें वीडियो

By विवेक कुमार | Published: September 12, 2018 02:59 PM2018-09-12T14:59:31+5:302018-09-12T14:59:31+5:30

फिल्म 'लवरात्रि' में सलमान खान का कैमियो रोल में नजर आएंगे। वहीं फिल्म में अरबाज और सोहेल खान भी हैं जो कि पुलिस ऑफिसर का रोल में दिखेंगे।

Loveratri new song Rangtaari out, staring Aayush sharma and Warina Hussain | आयुष शर्मा के जबरदस्त डांस के साथ रिलीज हुआ लवरात्रि का नया गाना 'रंगतारी', देखें वीडियो

आयुष शर्मा के जबरदस्त डांस के साथ रिलीज हुआ लवरात्रि का नया गाना 'रंगतारी', देखें वीडियो

मुंबई, 12 सितम्बर: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म 'लवरात्रि' का नया गाना 'रंगतारी' रिलीज हो चुका है। फिल्म के इस गाने में आयुष का दमदार डांस देखने को मिल रहा है। इस गाने को देव नेगी ने अपनी आवाज दी है। वहीं गाने में रैप हनी सिंह का है। गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद ने दिए हैं। इस गाने को सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं फिल्म के कई और गाने भी अब तक रिलीज हो चुके हैं।  

बता दें कि फिल्म 'लवरात्रि' में सलमान खान का कैमियो रोल में नजर आएंगे। वहीं फिल्म में अरबाज और सोहेल खान भी हैं जो कि पुलिस ऑफिसर का रोल में दिखेंगे। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है। वहीं इसे डायरेक्ट अभिराज मीनावाला ने किया है। फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।

बता दें कि फिल्म 'लवरात्रि' से आयुष शर्मा और एक्ट्रेस वरीना हुसैन बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। वहीं फिल्म लवरात्रि की टक्कर सनी देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' से हो सकती है। फिल्म को सनी देओल डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म से उनके बेटे करण देओल बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

Web Title: Loveratri new song Rangtaari out, staring Aayush sharma and Warina Hussain

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे