'लवरात्रि' का दूसरा गाना हुआ रिलीज, वरीना के साथ डिस्को में नजर आए आयुष

By विवेक कुमार | Published: August 23, 2018 01:45 PM2018-08-23T13:45:01+5:302018-08-23T13:45:01+5:30

इस गाने को बादशाह, जुबिन नौटियाल, तनिष्क बागची और असिस कौर ने अपनी आवाज दी है।  इस गाने को वरीना और आयुष पर फिल्माया गया है।

Loveratri new song Akh Lad Jaave out, starring Aayush Sharma and Warina Hussain | 'लवरात्रि' का दूसरा गाना हुआ रिलीज, वरीना के साथ डिस्को में नजर आए आयुष

'लवरात्रि' का दूसरा गाना हुआ रिलीज, वरीना के साथ डिस्को में नजर आए आयुष

मुंबई, 23 अगस्त: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की अपकमिंग फिल्म 'लवरात्रि' इस साल 5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर को फैन्स ने काफी पसंद किया था। अब 'लवरात्रि' का दूसरा गाना 'अख लड़ जावे' रिलीज हो गया है।

इस गाने को बादशाह, जुबिन नौटियाल, तनिष्क बागची और असिस कौर ने अपनी आवाज दी है।  इस गाने को वरीना और आयुष पर फिल्माया गया है, गाने में वरीना ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही हैं। अब तक इसे 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फिलहाल इस गाने में दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। 

फिल्म 'लवरात्रि' में सलमान खान का कैमियो रोल में नजर आएंगे। वहीं फिल्म में अरबाज और सोहेल खान भी हैं जो कि पुलिस ऑफिसर का रोल में दिखेंगे। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है। वहीं इसे डायरेक्ट अभिराज मीनावाला ने किया है।

बता दें कि फिल्म 'लवरात्रि' से आयुष शर्मा और एक्ट्रेस वरीना हुसैन बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। वहीं फिल्म लवरात्रि की टक्कर सनी देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' से हो सकती है। फिल्म को सनी देओल डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म से उनके बेटे करण देओल बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

Web Title: Loveratri new song Akh Lad Jaave out, starring Aayush Sharma and Warina Hussain

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे