लोकसभा चुनाव में विपक्ष को मिली करारी हार का विवेक ओबेरॉय ने उड़ाया मजाक, फोटो शेयर कर लिखा-चौंक गए

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 24, 2019 02:20 PM2019-05-24T14:20:47+5:302019-05-24T14:24:53+5:30

एमडीए प्रचंड बहुमत से सत्ता में आई है।  ऐसे में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने  बीजेपी और नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी है।

loksabha election 2019: vivek oberoi pm narendra modi victory opposition | लोकसभा चुनाव में विपक्ष को मिली करारी हार का विवेक ओबेरॉय ने उड़ाया मजाक, फोटो शेयर कर लिखा-चौंक गए

लोकसभा चुनाव में विपक्ष को मिली करारी हार का विवेक ओबेरॉय ने उड़ाया मजाक, फोटो शेयर कर लिखा-चौंक गए

Highlightsविवेक ओबेरॉय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विपक्ष की एक साल पहले की तस्वीर शेयर कीविवेक ने फोटो के जरिए विपक्ष पर निशाना साधा है

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में तब विवाद पैदा किया जब ऐश्वर्या राय का एक मीम शेयर किया। ये विवाद अभी थमा भी नहीं था कि विवेक ने एक और फोटो अपने ट्विटर पेज पर शेयर की। इस फोटो को जरिए उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधा और सलाह भी दी है।

एमडीए प्रचंड बहुमत से सत्ता में आई है।  ऐसे में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने  बीजेपी और नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी है। इसी राय पर चलते हुए विवेक ओबेरॉय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विपक्ष की एक साल पहले की तस्वीर शेयर की।

इस फोटो में राहुल गांधी, मायावती, कुमारास्वामी  और सोनिया गांधी समेत कई नेता साथ खड़े हैं। ये फोटो गठबंधन के ऐलान के समय की है। इस फोटो को शेयर करके  पर लिखा है, “’चौंक गए।”



विवेक ने लिखा है कि उन सभी नेताओं के लिए जो नरेंद्र मोदी  से नफरत के कारण एकजुट हुए थे। आप सभी से विनम्र निवेदन है कि अपना समय मोदी से नफरत करने में कम लगाएं और भारत से प्यार करने में ज़्यादा लगाएं। भारत को स्वस्थ लोकतंत्र के लिए समझदार विपक्ष की ज़रूरत है।

आज (24 मई) विवेक की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बायोपिक पर्दे पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में विवेक पीएम मोदी का किरदार निभाते नजर आए हैं। साथ ही फिल्म में मोदी के जीवन के हर एक पड़ाव को दिखाया गया है।
 

Web Title: loksabha election 2019: vivek oberoi pm narendra modi victory opposition