Lokmat News Exclusive: दीपक कलाल का बड़ा बयान, राखी सावंत को बताया शी-मेल

By मेघना वर्मा | Published: January 22, 2019 11:32 AM2019-01-22T11:32:50+5:302019-01-22T11:32:50+5:30

दीपक का कहना है कि राखी सावंत ने उनसे 30 लाख रूपये लिए हैं अब राखी उन पैसों को लौटाने के बजाय उनके बारे में अनाप-शनाप बोल रही हैं।   

Lokmat News Exclusive: deepak Kalal says rakhi sawant is a she-male | Lokmat News Exclusive: दीपक कलाल का बड़ा बयान, राखी सावंत को बताया शी-मेल

Lokmat News Exclusive: दीपक कलाल का बड़ा बयान, राखी सावंत को बताया शी-मेल

दीपक कलाल और राखी सावंत हमेशा ही मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं। अपने विदादित बयानों और वीडियो को लेकर लोग अक्सर उन्हें ट्रोल कर देते हैं। इस बार दीपक कलाल ने एक और बड़े बोल बोले हैं जो उन्होंने राखी सावंत के लिए कहा है। लोकमत हिंदी को दिए अपने इंटरव्यू में दीपक ने राखी को शी-मैन बताया है। 

आपको बता दें मंगलवार को दीपक लोकमत हिंदी से बात-चीत की। दीपक से जब राखी सावंत से शादी और 31 दिसंबर को होने वाली उनकी लाइव सुहागरात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "राखी के साथ लाइव सुहागरात मनाने से पहले हम लोगों ने एक प्रेक्टिस सुहागरात मनाने की तैयारी की थी। उस प्रैक्टिस के लिए जब वह एक कमरे में बंद हुए तो उन्हें पता चला कि राखी एक शी-मेल हैं।" 

दीपक ने कहा कि राखी शी-मेल हैं और सुहागरात की प्रैक्टिस के समय ही उन्हें इस बात का पता चला। तभी वो वहां से भाग गए थे। जब दीपक से पूछा गया कि क्या शादी के लिए की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस मात्र पब्लिसिटी स्टंट था तो दीपक ने कहा कि नहीं ऐसा कुछ भी नहीं था। राखी को एक बहुत बड़ी बिमारी है जिसकी वजह से वो राखी से शादी नहीं कर रहे हैं। 

इसके अलावा दीपक ने बताया कि राखी मीडिया में फालतू की बातें फैला रही हैं। उनके बारे में अनाप-शनाप कह रही हैं। दीपक का कहना है कि राखी सावंत ने उनसे 30 लाख रूपये लिए हैं अब राखी उन पैसों को लौटाने के बजाय उनके बारे में गलत जानकारी लोगों को दे रही हैं।   

English summary :
Deepak Kalal Interview: Deepak Kalal and Rakhi Sawant always trends in the media headlines. People often troll them about their famous statements and videos.


Web Title: Lokmat News Exclusive: deepak Kalal says rakhi sawant is a she-male

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे