Lokmat Most Stylish Awards 2023: शांतनु और निखिल ने जीता 'मोस्ट स्टाइलिश डिजाइनर्स (पुरुष)' का खिताब, जानें कौन है ये हस्तियां

By अंजली चौहान | Published: September 13, 2023 11:35 AM2023-09-13T11:35:01+5:302023-09-13T11:37:54+5:30

प्रसिद्ध भारतीय वस्त्र ब्रांड, शांतनु और निखिल के पीछे की गतिशील जोड़ी, शांतनु और निखिल ने प्रतिष्ठित पुरस्कार जीता है।

Lokmat Most Stylish Awards 2023 Shantanu and Nikhil won the title of Most Stylish Designers (Male) know who are these celebrities | Lokmat Most Stylish Awards 2023: शांतनु और निखिल ने जीता 'मोस्ट स्टाइलिश डिजाइनर्स (पुरुष)' का खिताब, जानें कौन है ये हस्तियां

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Highlightsशांतनु और निखिल ने लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 2023 में प्रतिष्ठित "मोस्ट स्टाइलिश डिज़ाइनर्स (पुरुष)" का पुरस्कार जीता है।यह शानदार कार्यक्रम एसटी में आयोजित किया गया था। लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स काफी प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स कार्यक्रम है।

Lokmat Most Stylish Awards 2023:  मुंबई में आयोजित प्रतिष्ठित लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स में प्रसिद्ध भारतीय कॉउचर ब्रांड, शांतनु और निखिल "मोस्ट स्टाइलिश डिज़ाइनर्स (पुरुष)" का पुरस्कार जीता है। 

लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 2023 लोअर परेल, मुंबई में रेजिस, विभिन्न क्षेत्रों से सितारों से सजी भीड़ को आकर्षित कर रहा है। वर्ष 2000 में, मेहरा बंधुओं, शांतनु और निखिल ने प्रतिष्ठित लेबल पेश करते हुए फैशन की दुनिया में अपनी यात्रा शुरू की।

उनकी रचनाएँ फैशनेबल बढ़त चाहने वालों के लिए जीवंत रंगों और सुंदर सिल्हूटों का मिश्रण करते हुए एक युवा भावना का संचार करती हैं।

ब्रांड विविध प्रकार के स्वादों को पूरा करता है, जो जीवंत और परिष्कृत दोनों तरह की भीड़ को आकर्षित करता है। विशेष रूप से, शांतनु और निखिल ने अपनी पावर ड्रेसिंग लाइन के साथ पारंपरिक और समकालीन शैलियों का एक शानदार मिश्रण पेश करते हुए, हाउते कॉउचर दृश्य में अपने लिए एक जगह बनाई है।

यह संग्रह शहरी आबादी की जरूरतों को पूरा करता है, पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए विरासत और आधुनिकता के बीच संतुलन बनाता है। 

लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 2023 ने एक बार फिर उत्कृष्ट उपलब्धियों का सम्मान करने वाले एक प्रतिष्ठित मंच के रूप में काम किया। यह अवॉर्ड्स शो एक यादगार पल साबित हुआ जिसमें तमाम फिल्मी जगत की बड़ी हस्तियां शामिल हुई।

साल 2023 के संस्करण में मनोरंजन और शैली की दुनिया में असाधारण उपलब्धियों का सम्मान करने के लिए एक साथ  आने वाले दिग्गजों का एक उल्लेखनीय जमावड़ा देखा गया। 

Web Title: Lokmat Most Stylish Awards 2023 Shantanu and Nikhil won the title of Most Stylish Designers (Male) know who are these celebrities

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे