Lokmat Most Stylish Awards 2023: लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स में ईशान खट्टर ने मारी बाजी, इस पुरस्कार पर किया कब्जा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 13, 2023 12:31 PM2023-09-13T12:31:10+5:302023-09-13T12:32:01+5:30

Lokmat Most Stylish Awards 2023: लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 2023 में "मोस्ट स्टाइलिश यूथ आइकन" का प्रतिष्ठित खिताब जीतकर उभरे हैं।

Lokmat Most Stylish Awards 2023 Ishaan Khatter receives Most Stylish Youth Icon of the Year Award | Lokmat Most Stylish Awards 2023: लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स में ईशान खट्टर ने मारी बाजी, इस पुरस्कार पर किया कब्जा

photo-lokmat

Highlightsफिल्म हाफ विडो (2017) में दानिश रेनज़ू के सहायक निर्देशक के रूप में काम किया।भारत-पाकिस्तान युद्ध के बारे में युद्ध फिल्म पिप्पा में एक सेना टैंक कमांडर के रूप में अभिनय करेंगे।एलिन हिल्डरब्रांड के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित नेटफ्लिक्स सीमित श्रृंखला द परफेक्ट कपल में अभिनय करेंगे। 

Lokmat Most Stylish Awards 2023: प्रतिष्ठित सेंट रेजिस मुंबई में एक चमकदार सितारों से सजी शाम में युवा और करिश्माई अभिनेता ईशान खट्टर ने बाजी मार ली। लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 2023 में "मोस्ट स्टाइलिश यूथ आइकन" का प्रतिष्ठित खिताब जीतकर उभरे हैं।

2005 की फ़िल्म वाह में एक बच्चे के रूप में पहली बार स्क्रीन पर आने के बाद लाइफ हो तो ऐसी, कपूर अभिनीत खट्टर ने अपनी फिल्म उड़ता पंजाब (2016) में अभिषेक चौबे और स्वतंत्र फिल्म हाफ विडो (2017) में दानिश रेनज़ू के सहायक निर्देशक के रूप में काम किया।

खट्टर 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के बारे में युद्ध फिल्म पिप्पा में एक सेना टैंक कमांडर के रूप में अभिनय करेंगे और एलिन हिल्डरब्रांड के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित नेटफ्लिक्स सीमित श्रृंखला द परफेक्ट कपल में अभिनय करेंगे। ईशान खट्टर का जन्म 1995 में हुआ था।

अभिनेता राजेश खट्टर और नीलिमा अज़ीम के बेटे ने कई धमाकेदार अभिनय किया है। खट्टर की पहली प्रमुख भूमिका माजिद मजीदी के नाटक बियॉन्ड द क्लाउड्स (2017) में थी, जिसमें एक ड्रग डीलर के रूप में उनके प्रदर्शन ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ पुरुष पदार्पण के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार दिलाया। उनकी पहली व्यावसायिक सफलता रोमांटिक ड्रामा धड़क (2018) के साथ आई।

ब्रिटिश मिनीसीरीज ए सूटेबल बॉय (2020) में अभिनय किया है। उनके सौतेले भाई शाहिद कपूर भी धमाल मचा रहे हैं। खट्टर की शिक्षा मुंबई के जमनाबाई नरसी स्कूल और बिलाबॉन्ग हाई इंटरनेशनल स्कूल, जुहू में हुई।[6] उन्होंने श्यामक डावर की अकादमी में नृत्य का भी अध्ययन किया।

लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड एक प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह है। इस अवॉर्ड के जरिए फिल्म, उद्योग और राजनीति से जुड़े उत्कृष्ट कार्य करने वाले शख्स को सम्मानित किया जाता है। यह पुरस्कार समारोह उत्कृष्टता का जश्न मनाने के लिए जाना जाता है।

यह एक ऐसा मंच है जो विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट उपलब्धियों को मान्यता प्रदान करता है। शीर्ष ब्रांडों का पर्याय बन चुके वैश्विक पावर हाउस अमेजन के साथ इस साल के संस्करण हेतु साझेदारी की गयी है। कई वर्षों से लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड एक प्रतिष्ठित मंच बन चुका है और इस साल का संस्करण सभी के लिए अविस्मरणीय साबित हुआ।

Web Title: Lokmat Most Stylish Awards 2023 Ishaan Khatter receives Most Stylish Youth Icon of the Year Award

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे