LMOTY Awards 2018 Exclusive: अनु मलिक खुद को मानते हैं सेलेब क्रश, जानें म्यूजिक में नहीं होते तो क्या होते?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 11, 2018 01:17 PM2018-04-11T13:17:11+5:302018-04-11T13:17:11+5:30

मराठी अखबार लोकमत ने 2018 के महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर अवार्ड का आयोजन किया गया। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड से लेकर समाजसेवा करने वालों तक को इस सम्मान से सम्मानित किया गया।

lokmat maharashtrian year 2018 exclusive: Anu Malik admits to himself Celeb Crush | LMOTY Awards 2018 Exclusive: अनु मलिक खुद को मानते हैं सेलेब क्रश, जानें म्यूजिक में नहीं होते तो क्या होते?

LMOTY Awards 2018 Exclusive: अनु मलिक खुद को मानते हैं सेलेब क्रश, जानें म्यूजिक में नहीं होते तो क्या होते?

मुंबई, 11 अप्रैल:   मराठी अखबार लोकमत ने 2018 के महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर अवार्ड का आयोजन किया गया। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड से लेकर समाजसेवा करने वालों तक को इस सम्मान से सम्मानित किया गया। इस अवार्ड के वितरण समारोह में कई बड़े सितारों ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई। इस अवार्ड फंक्शन में म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर अनु मलिक भी पहुंचे थे। उन्होंने यहां सभी सवालों के अपनी ही अंदाज में जवाब दिए। 

अनु मलिक से जब पूछा गया कि आपका पहला सेलेब्रिटी क्रश क्या था, उस पर उन्होंने अपनी अंदाज में जवाब देते हुए कहा मैं सेलेब्रिटी बनना चाहता था इसलिए मैं खुद का क्रश था। उनको जब अनुराग कश्यप और इंतयाज अली में एक को चुनने को कहा गया तो उन्होंने कहा कि वह अनुराग को चुनेंगे क्योंकि उन्होंने उनके साथ काम किया है। 

वहीं, अनु से जब पूछा गया कि वो एक आइडिया जिसने आपकी दुनिया बदल दी हो इस पर उन्होंने कहा कि शादी करने का आइडिया था जिसने सब बदला। अपने पर्स ने क्या है, इस पर उन्होंने कहा कि मेरे पर्स में एक रुपया भी नहीं मिल सकता है, मैं दूसरों से मांग लेता हूं असल में पैसे कमाने के कारण मैं सब भूल जाता हूं। जबकि उनसे पूछा गया कि अगर आप म्यूजिक की दुनिया में नहीं होते तो क्या होते तो उन्होंने बताया तो फिर मैं पुलिस में जाना चाहता। 

दीपिका पादुकोण को गाना समर्पित करने पर, उन्होंने 'मेरे ख्यालों की मल्लिका' गाने को दीपिका को समर्पित किया। उनसे पूछा गया कि  सोनू तुला माझे पर भरोसा नाई का में सोनू की जगह पर वो किसको रखेंगे तो उन्होंने कहा कि मैं खुद को रखूंगा। साथ ही उन्होंने मराठी डॉयलाग अता माझी सटक ली को भी अपने अंदाज में बोला। वह यहां भी काफी कूल अंदाज में नजर आए।
 

Web Title: lokmat maharashtrian year 2018 exclusive: Anu Malik admits to himself Celeb Crush

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे