LMOTY 2019 Exclusive:विक्की ने बताया आर्मी यूनीफार्म पहनने का एक्सपीरियंस, पुलवाना हमले और जवानों को लेकर कही अहम बातें

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 20, 2019 08:41 PM2019-02-20T20:41:01+5:302019-02-20T22:16:28+5:30

मराठी अखबार लोकमत ने 2019 के महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर अवार्ड का आयोजन किया गया। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड से लेकर समाजसेवा करने वालों तक को इस सम्मान से सम्मानित किया गया।

LMOTY 2019 Exclusive: Vicky told the first time to wear uniformed wear | LMOTY 2019 Exclusive:विक्की ने बताया आर्मी यूनीफार्म पहनने का एक्सपीरियंस, पुलवाना हमले और जवानों को लेकर कही अहम बातें

LMOTY 2019 Exclusive:विक्की ने बताया आर्मी यूनीफार्म पहनने का एक्सपीरियंस, पुलवाना हमले और जवानों को लेकर कही अहम बातें

 मराठी अखबार लोकमत ने 2019 के महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर अवार्ड का आयोजन किया गया। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड से लेकर समाजसेवा करने वालों तक को इस सम्मान से सम्मानित किया गया। इस अवार्ड के वितरण समारोह में कई बड़े सितारे पहुंचे। जिसमें विक्की कौशल को सम्मानित किया है। ऐसे में विक्की से यहां कुछ सवाल भी किए गए हैं। जब एक्टर से पूछा गया कि आज इतनी सादगी बहुत मुश्किल है तो आप कैसे रखते हैं तो उन्होंने कहा कि ये शायद जन्म से मिली है।

 एक्टर ने यहां मराठी में बोलने की कोशिश भी की और कहा कि ऐसे तो मेरी मदर टंग नहीं है लेकिन मैं कोशिश कर रहा हूं बोलने की आप सभी भूल चूक माफ करना। अपने अवार्ड के लिए विक्की ने सभी फिल्म मेकर्स और लोकमत का आभर व्यक्त किया।

उनसे जब पूछा गया है कि उन्होंने उरी में एक जवान का रोल कैसे किया इसमें बहुत मेहनत हुई है। तो एक्टर ने जवाब दिया कि हां बहुत सारा फिजिकल मेहनत थी, लेकिन रोल की अहमित तब हुई जब आर्मी की यूनीफार्म पहली बार पहनी। उसको पहने कर हमारी चाल बदल जाती है। एक्टर  ने एक वाक्या बताया जब वह उरी की शूटिंग कर रहे थे कहा कि एक दिन एक रेजीडेंस ने हमको बुलाया पूछा कल का क्या प्लान है हमने का कल रेस्ट करेंगे जबकिउनका प्लान मेहनत सुनकर मैं दंग रह गया।

तो उसने कहा था किहम केवल कल को आज की तरह से जीते हैं क्योंकि हमको नहीं पता कल हमारी फोटो पेपर में आ जाए, मैं बहुत खुश हूं कि लोगों के प्यार के कारण फिल्म इतना कमाई कर पाई। वहीं  पुलवाना पर उन्होंने कहा कि कहना आसान है । आज हम सबके अंदर आक्रोश है। हम सब इसके जवाब का इंतजार कर रहे हैं घर पर बैठकर कहना आसान है क्योंकि सही निर्णय लिए जा रहे होंगे। हमें विश्वास आपस में रखना होगा।
 

Web Title: LMOTY 2019 Exclusive: Vicky told the first time to wear uniformed wear

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे