लावास्ते का पहला पोस्टर आउट, दमदार भूमिका में दिखे ओमकार कपूर, जानिए

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 5, 2023 05:33 PM2023-02-05T17:33:31+5:302023-02-05T17:33:57+5:30

ओमकार कपूर के साथ मनोज जोशी, बृजेंद्र काला, उर्वशी एस शर्मा, शुभांगी लटकर और विकास गिरी दिलचस्प भूमिकाओं में हैं।

Lavaste first poster out Omkar Kapoor in powerful role produced Aditya Verma co-produced Rohandeep Singh | लावास्ते का पहला पोस्टर आउट, दमदार भूमिका में दिखे ओमकार कपूर, जानिए

फिल्म आपको भावनाओं और आश्चर्य से भरी एक गली में ले जाएगी।

Highlightsफिल्म अभी रिलीज होनी बाकी है।फिल्म आपको भावनाओं और आश्चर्य से भरी एक गली में ले जाएगी।

आदिव प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड फिल्म के पहले पोस्टर का अनावरण करके अपनी आगामी फिल्म 'लावास्ते' की घोषणा करते हुए बहुत खुश है। ओमकार कपूर की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म आपको भावनाओं और आश्चर्य से भरी एक गली में ले जाएगी।

हालाँकि अभी तक कई विवरण सामने नहीं आए हैं, यह एक मिशन के बारे में एक साधारण आदमी की कहानी लगती है लेकिन लावास्ते क्या है? जिज्ञासा मार रही है और साथ ही यह एक ऐसी फिल्म लगती है जो देखने लायक है। फिल्म सुदीश कनौजिया द्वारा निर्देशित है, जो एक प्रसिद्ध निर्देशक हैं, जिन्होंने विभिन्न फीचर फिल्मों में अपना हाथ बँटाया है।

लावास्ते आदित्य वर्मा द्वारा निर्मित और रोहनदीप सिंह द्वारा सह-निर्मित है। कलाकारों में ओमकार कपूर के साथ मनोज जोशी, बृजेंद्र काला, उर्वशी एस शर्मा, शुभांगी लटकर और विकास गिरी दिलचस्प भूमिकाओं में हैं। फिल्म अभी रिलीज होनी बाकी है।

Web Title: Lavaste first poster out Omkar Kapoor in powerful role produced Aditya Verma co-produced Rohandeep Singh

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे