दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने लिखा इमोशनल पत्र, कहा-मैं कैसे 2020 को अलविदा कह दूं!

By सतीश कुमार सिंह | Published: January 1, 2021 12:48 PM2021-01-01T12:48:46+5:302021-01-01T12:49:58+5:30

अभिनेता इरफान खान की आखिरी फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ 2021 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। ‘पैनरोमा स्पॉटलाइट’ के निर्माता एवं निर्देशक’ अभिषेक पाठक ने एक बयान में कहा, ‘‘ हम इस फिल्म को दर्शकों को भारतीय सिनेमा के प्रिय सितारे को श्रद्धांजलि देने के रूप में पेश करेंगे। ’’

Late actor irrfan khan wife sutapa sikdar writes pens emotional note for him have no idea how to welcome 2021 | दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने लिखा इमोशनल पत्र, कहा-मैं कैसे 2020 को अलविदा कह दूं!

फिल्म में ऊंट के व्यपारी की भूमिका में नजर आएंगे। (file photo)

Highlights‘पैनरोमा एंड 70एमएम’ ही फिल्म को 2021 की शुरुआत में भारत में रिलीज करेगा।अभिनेता इरफान का 54 साल की उम्र में इस साल अप्रैल में निधन हो गया था। फिल्म का लेखन और निर्देशन अनूप सिंह ने किया है।

मुंबईः दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पत्नी और लेखक सुतापा सिकदर ने अपने फेसबुक पेज पर एक नोट साझा किया है। उसने कुछ तस्वीरें भी साझा कीं।

उन्होंने फेसबुक पर कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा,“2020 को सबसे बुरा साल बताना मुश्किल है क्योंकि इस साल भी तुम मेरे साथ थे। पिछले साल आज के ही दिन तुम पौधे लगाने में, चिड़िया का घोसला बनाने में मेरे साथ थे। मैं कैसे 2020 को अलविदा कह दूं! इरफान मुझे नहीं पता कि मैं 2021 का स्वागत कैसे करूंगी!!”

सुतापा सिकदर ने इरफान को याद करते हुए उनके नाम एक पत्र लिखकर कहा कि उनके लिए इस साल को सबसे बुरा बताना मुश्किल है क्योंकि इस साल की शुरुआत में इरफान उनके साथ थे। 54 वर्षीय खान कैंसर से दो वर्ष जूझने के बाद बीते 29 अप्रैल को दुनिया छोड़ गए।

इंस्टाग्राम पर अपनी मां सुतापा के साथ तस्वीरें साझा करते हुए, बाबुल ने लिखा कि वे इरफान के मार्गदर्शन के साथ नए साल में प्रवेश कर रहे थे। “उनके मार्गदर्शन के साथ। 2021, “उन्होंने लिखा। फैंस ने अपना प्यार सुतापा और बाबिल को भेज दिया

इरफान के साथ राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय में साथ पढ़ने के बाद जीवन साथी बनी सिकदर ने कहा कि इरफान के बिना नए साल का स्वागत करना उनके लिए बहुत मुश्किल है। लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल, 2017 में दिखायी गई इरफान की फिल्म ‘द सॉंग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ 2021 में भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने तो तैयार है। 

“हम आपके और परिवार के साथ खड़े हैं। प्रिय इरफान ने लोगों और दोस्तों के दिलों और यादों में हमेशा के लिए रहने के लिए खुद को अमर कर दिया, ”एक ने लिखा। "वह हमारे दिलों में रहेंगे। आपके दर्द की कल्पना नहीं कर सकता ... आपको एक तंग गले भेज रहा है।

Web Title: Late actor irrfan khan wife sutapa sikdar writes pens emotional note for him have no idea how to welcome 2021

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे