लता मंगेशकर की तबीयत में आया सुधार, घर वापस लौटीं; सीने में इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में थीं भर्ती

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 11, 2019 05:31 PM2019-11-11T17:31:06+5:302019-11-11T17:31:06+5:30

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि उन्होंने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि लता जी की हालत नाजुक थी और वह आईसीयू में एडमिट थीं।

Lata Mangeshkar health improved, returned home; Was hospitalized due to chest infection | लता मंगेशकर की तबीयत में आया सुधार, घर वापस लौटीं; सीने में इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में थीं भर्ती

लता मंगेशकर की तबीयत में आया सुधार, घर वापस लौटीं; सीने में इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में थीं भर्ती

सुर कोकिला लता मंगेशकर की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें सोमवार तड़के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक अब लता मंगेशकर अपने घर वापस आ गई हैं। अब उनकी तबीयत में पहले के मुकाबले सुधारा आया है। उन्हें  सीने में इंफेक्शन की समस्या थी।



 

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि उन्होंने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि 28 सितंबर को 90 वर्ष की हुईं गायिका की स्थिति नाजुक बनी हुई थी। अस्पताल के एक सूत्र ने बताया, “उन्हें तड़के दो बजे अस्पताल लाया गया था। उनकी हालत नाजुक थी और वह आईसीयू में एडमिट थीं।”

केवल हिंदी भाषा में 1,000 से ज्यादा गीतों को अपनी आवाज देने वालीं मंगेशकर को 2001 में देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान, भारत रत्न से सम्मानित किया गया था।

(भाषा एजेंसी से इनपुट के साथ)

Web Title: Lata Mangeshkar health improved, returned home; Was hospitalized due to chest infection

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे