शो में नसीरुद्दीन शाह को कहना था बुड्ढा, लारा दत्ता ने स्क्रिप्ट बदलने की कह दी थी बात, जानिए

By अनिल शर्मा | Published: January 3, 2022 08:44 AM2022-01-03T08:44:47+5:302022-01-03T09:00:14+5:30

फिल्म अभिनेत्री लारा दत्ता ने अपनी आगामी शृंखला कौन बनेगी शिखरवटी को लेकर अपने अनुभव साझा किए हैं।

lara hesitated to call naseeruddin buddha in kaun banegi shikharwati reveals his reaction | शो में नसीरुद्दीन शाह को कहना था बुड्ढा, लारा दत्ता ने स्क्रिप्ट बदलने की कह दी थी बात, जानिए

शो में नसीरुद्दीन शाह को कहना था बुड्ढा, लारा दत्ता ने स्क्रिप्ट बदलने की कह दी थी बात, जानिए

Highlightsलारा दत्ता नसीरुद्दीन शाह के साथ कौन बनेगी शिखरवटी में नजर आएंगीइस फिल्म में रघुबीर यादव भी मुख्य भूमिका में हैंफिल्म की कहानी एक पागल परिवार पर की है जिसका नेतृत्व एक सनकी राजा करता है

मुंबईः अभिनेत्री लारा दत्ता ने एक हालिया साक्षात्कार में खुलासा किया है कि उनकी आगामी श्रृंखला कौन बनेगी शिखरवटी में नसीरुद्दीन शाह को बुड्ढा कहने पर कितनी झिझक महसूस हुई थी।

पीटीआई को दिए साक्षात्कार में लारा ने कहा कि शृंखला में नसीरुद्दीन शाह और रघुबीर यादव जैसे अनुभवी अभिनेताओं को पागल और बूढ़े व्यक्ति के रूप में संबोधित करना था जिसको कहते हुए मुझे काफी झिझक हो रही थी। 

अभिनेत्री ने कहा,  शो में मेरी एक लाइन है, जहां मैं रघुबीर जी (रघुबीर यादव) और नसीर साहब (नसीरुद्दीन शाह) को देखती हूं और कहती हूं, 'क्या तुम दोनो बुड्ढे पागल हो गए हो?। मैं उन्हें ऐसा नहीं कह सकती थी। मैंने कहा, 'क्या हम इसे फिर से लिख सकते हैं?' लेकिन वे दोनों इस तरह थे, 'बस इसके साथ मजे करो'। 

लारा ने आगे कहा कि जब आप एक अभिनेता का सामना कर रहे होते हैं तो बहुत घबराहट और चिंता होती है। नसीर साहब अपने शिल्प के मामले में हमसे प्रकाश वर्ष आगे हैं। लेकिन क्या देखने, सीखने, देखने और आत्मसात करने का एक अविश्वसनीय अवसर। मेरे लिए शो करने का एक सबसे बड़ा कारण यह था कि वह इसमें थे।

शो के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, मुझे इस तरह की दुनिया (शृंखला) में कदम रखने का अवसर पसंद आया। इस पागल परिवार का नेतृत्व एक सनकी राजा ने किया है। वे मुंबई और दिल्ली के फैंसी इलाकों में रहते हैं, एक महानगरीय जीवन जीते हैं, लेकिन जिस क्षण वे अपने राज्य और रियासतों में वापस जाते हैं, महिलाओं को घूंघट में रहने के लिए कहा जाता है। वे यहां एक अलग दुनिया में रहते हैं। 

सीरीज का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा एम्मी एंटरटेनमेंट के सहयोग से किया गया है और गौरव चावला और अनन्या बनर्जी द्वारा निर्देशित है। इसमें नसीरुद्दीन शाह, रघुबीर यादव, सोहा अली खान, लारा दत्ता, अन्या सिंह, कृतिका कामरा, साइरस साहूकार और वरुण ठाकुर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह शो 7 जनवरी को जी5 पर स्ट्रीम होगी।

Web Title: lara hesitated to call naseeruddin buddha in kaun banegi shikharwati reveals his reaction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे