Laila Majnu Trailer: एकदूसरे से बेइंतहा प्यार करते दिखे 'लैला मजनू', देखें ट्रेलर

By विवेक कुमार | Published: August 7, 2018 01:13 PM2018-08-07T13:13:24+5:302018-08-07T13:33:25+5:30

फ‍िल्‍म में एक्‍टर अव‍िनाश त‍िवारी ने मजनूं का क‍िरदार न‍िभाया है, वहीं एक्ट्रेस तृप्‍त‍ि ड‍िमरी उनकी लैला बनी हैं।

Laila Majnu Trailer out | Laila Majnu Trailer: एकदूसरे से बेइंतहा प्यार करते दिखे 'लैला मजनू', देखें ट्रेलर

Laila Majnu Trailer: एकदूसरे से बेइंतहा प्यार करते दिखे 'लैला मजनू', देखें ट्रेलर

मुंबई, 7 अगस्त: साजिद अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'लैला मजनू' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।  इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, मीर सरवार और अविनाश तिवारी इस फिल्म में डेब्यू कर रहे हैं। यह फ‍िल्‍म 7 स‍ितंबर को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होगी। 

फ‍िल्‍म में एक्‍टर अव‍िनाश त‍िवारी ने मजनूं का क‍िरदार न‍िभाया है, वहीं एक्ट्रेस तृप्‍त‍ि ड‍िमरी उनकी लैला बनी हैं। दोनों ही एक्टर्स की ये डेब्यू फिल्म है। फिल्म की कहानी पुरानी है लेकिन इसे नए अंदाज में पेश किया गया है। जो कि आपको पसंद आएगी।

ट्रेलर की शुरुआत एक बेहतरीन डायलॉग से होती है- 'प्‍यार का प्रॉब्‍लम क्‍या है पता है...जब तक उसमें पागलपन न हो, वो प्‍यार ही नहीं है।' 

फिल्म लैला मजनू की कहानी में अविनाश और तृप्ति एक दूसरे के प्‍यार करने लगते हैं। तभी लैला के पर‍िवार को इसकी भनक लग जाती है और फिर परिवार वाले इनके दुश्मन बन जाते हैं।  

फिल्म 'लैला मजनू' की शूटिंग कश्मीर की खूबसूरत वादियों में की गई है। खास बात यह है कि बॉलीवुड के दो मशहूर डायरेक्टर एकता कपूर और इम्तियाज अली की जोड़ी पहली बार साथ आई है जो इस क्लासिक लव स्टोरी को पर्दे पर उकेरेगी।  

 

Web Title: Laila Majnu Trailer out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे