लगे रहो मुन्ना भाई के इन एक्टर का हुआ निधन

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: May 23, 2018 09:06 AM2018-05-23T09:06:21+5:302018-05-23T09:06:21+5:30

राजकुमार हिरानी की सुपरहिट फिल्म 'लगे रहो मुन्ना भाई' में अपनी एक्टिंग से लोगों में बनी थी पहचान।

Lage Raho Munna Bhai actor Hemu Adhikari dies at Dadar Mumbai at age of 81 year | लगे रहो मुन्ना भाई के इन एक्टर का हुआ निधन

Lage Raho Munna Bhai actor Hemu Adhikari dies at Dadar Mumbai in age of 81 year

मुंबई, 23 मई: संजय दत्त और विद्या बालन की सुपरहिट फिल्म 'लगे रहो मुन्ना भाई' में अपनी क्यूट सी एक्टिंग को लेकर चर्चा में आये 81 साल के अभिनेता डॉ हेमू अधिकारी की कल फेफड़े में इंफेक्शन के चलते मौत हो गयी। हेमू पिछले डेढ़ साल से लंग इंफेक्शन की बीमारी से पीड़ित चल रहे थे। डॉ हेमू अधिकारी ने मुंबई में दादर स्थित अपने घर पर अंतिम साँसे ली।

डॉ हेमू अधिकारी के परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा है। हेमू अधिकारी ने लगे रहो मुन्नाभाई के अलावा सई परांजपे की फिल्म 'कथा' और कई मराठी फिल्मो में अभिनय किया था। हेमू का अंतिम संस्कार परिवार द्वारा कल रात को ही कर दिया गया। 

बॉलीवुड और मराठी सिनेमा की जानी - मानी अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी ने ट्वीट कर के इस दुःखद घटना की सूचना दी और अपनी हेमू को अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

English summary :
Lage Raho Munna Bhai actor Hemu Adhikari dies at Dadar Mumbai at teh age of 81 year.


Web Title: Lage Raho Munna Bhai actor Hemu Adhikari dies at Dadar Mumbai at age of 81 year

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे