कुशल पंजाबी का मुंबई में हुआ अंतिम संस्कार, इन सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

By ज्ञानेश चौहान | Published: December 28, 2019 06:40 PM2019-12-28T18:40:55+5:302019-12-28T18:40:55+5:30

पंजाबी ने शुक्रवार को तड़के यहां बांद्रा में अपने निवास पर आत्महत्या कर ली थी। अपने सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा था कि इस अतिवादी कदम के लिए किसी को जिम्मेदार ठहराया नहीं जाए।

Kushal Punjabi's last rites in Mumbai, These celebs paid tribute | कुशल पंजाबी का मुंबई में हुआ अंतिम संस्कार, इन सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

कुशल पंजाबी का मुंबई में हुआ अंतिम संस्कार, इन सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

टीवी अभिनेता कुशल पंजाबी को शनिवार को उसके परिवार और मित्रों ने अश्रुपूरित नेत्रों और भारी मन से अंतिम विदाई दी। परिवार ने मीडिया ने उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया और उससे पंजाबी के अंतिम संस्कार को कवर नहीं करने का अनुरोध किया। यहां सांताक्रूज श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया।

अंतिम संस्कार के मौके पर परिवार के अलावा चेतन हंसराज, करनवीर वोहरा, अर्जुन बिजलानी, एजाज खान, करन वी ग्रोवर, करन मेहरा, दिलनाज ईरानी, भख्तयार और तनाज ईरानी, धृष्टि धामी, कुब्ब्रा सैत, सुशांत सिंह समेत टीवी उद्योग के मित्रों ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी।

पंजाबी ने शुक्रवार को तड़के यहां बांद्रा में अपने निवास पर आत्महत्या कर ली थी। अपने सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा था कि इस अतिवादी कदम के लिए किसी को जिम्मेदार ठहराया नहीं जाए। उन्होंने यूरोपीय महिला ऑड्री दोल्हन से शादी की थी और उनका तीन साल का बेटा कियान है। लेकिन दोनों पति-पत्नी कुछ समय से एक दूसरे से अलग रह रहे थे।

पंजाबी ने डांसर और मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। वह ‘पहला नशा (रिमिक्स)’ और डी जे अकील के ‘कहदू तुम्हें’ जैसे कई संगीत वीडियो में नजर आये। उन्होंने 2000 में ग्लैडरैग्स मैनहंट प्रतिस्पर्धा में भी हिस्सा लिया था।

कुशल के टेलीविजन करियर की शुरूआत 1995 में ‘द माउथफुल ऑफ स्काई’ के साथ शुरू हुआ था और बाद में वह ‘कसम से’, ‘ककुसुम’, ‘देखो मगर प्यार से’ और ‘राजा की आयेगी बारात’ जैसे कई लोकप्रिय शो में नजर आये।

कुशल ने अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की ‘अंदाज’, मर्डर मिस्ट्री ‘ श्श्श.....’, फरहान अख्तर की ‘लक्ष्य’, करण जौहर और शाहरूख के संयुक्त प्रोडक्शन ‘काल’, निखिल आडवानी की निर्देशित फिल्म ‘सलाम ए इश्क’ जैसी कुछ फिल्मों में भी अभिनय किया था।

(भाषा एजेंसी से इनपुट के साथ)

Web Title: Kushal Punjabi's last rites in Mumbai, These celebs paid tribute

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे