'सबको पता है, आने वाले वर्षों में एक बड़ा नेता बनेगा और एक अभिनेता', टेनी और शाहरुख के बेटे पर कुमार विश्वास का ट्वीट

By अनिल शर्मा | Published: October 9, 2021 09:36 AM2021-10-09T09:36:46+5:302021-10-09T09:53:55+5:30

कुमार ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट किया- अपनी व्यक्ति व थोबड़ा-पूजक आदतों का ठीकरा व्यवस्था के सर पर फोड़ना बंद करिए। सबको पता है कि आने वाले वर्षों में आशीष मिश्र बड़ा नेता बनेगा और आर्यन खान बड़ा अभिनेता।

Kumar Vishwas tweet on ashish mishra and aryan khan will become a big actor in coming years | 'सबको पता है, आने वाले वर्षों में एक बड़ा नेता बनेगा और एक अभिनेता', टेनी और शाहरुख के बेटे पर कुमार विश्वास का ट्वीट

'सबको पता है, आने वाले वर्षों में एक बड़ा नेता बनेगा और एक अभिनेता', टेनी और शाहरुख के बेटे पर कुमार विश्वास का ट्वीट

Highlightsकुमार विश्वास ने अजय मिश्रा के बेटे और शाहरुख खान के बेटे को लेकर गुस्सा जाहिर कियाकुमार ने ट्वीट में कहा कि एक बड़ा अभिनेता बनेगा और दूसरा बड़ा नेता

लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ी से कुचले जाने को लेकर गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा पर लोग लगातार गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। दूसरी तरफ शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी ड्रग्स में फंसे तो सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की मांग उठी। ये दोनों ही मुद्दा पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर गरमाया हुआ है। 

इस बीच हिंदी के लोकप्रिय कवि कुमार विश्वास ने दोनों ही मसले पर बोलते हुए कहा कि व्यवस्था के सर पर ठीकरा फोड़ना बंद करिए क्योंकि एक बड़ा नेता बनेगा और एक बड़ा अभिनेता। एक को वोट देकर बनाएंगे और एक का टिकट खरीद कर बनाएंगे। जो वर्षों से करते आए हैं।

कुमार ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट किया- अपनी व्यक्ति व थोबड़ा-पूजक आदतों का ठीकरा व्यवस्था के सर पर फोड़ना बंद करिए। सबको पता है कि आने वाले वर्षों में आशीष मिश्र बड़ा नेता बनेगा और आर्यन खान बड़ा अभिनेता। क्योंकि इन्हें वोट देकर और इनके टिकट खरीदकर इन्हें बड़ा बनाएंगे तो आप और हम ही। पहले भी बनाए हैं कई बाबा कई सुल्तान। 

वहीं कुमार विश्वास के ट्वीट पर एक यूजर ने आर्यन के प्रति सहानुभूति जताते हुए एक यूजर ने लिखा,  आदरणीय गुरु जी आशीष मिश्र तो खेला खाया हुवा नेता है लेकिन आर्यन अभी बच्चा है उसको फंसाया गया है , आज गौरी खान का जन्मदिन है लेकिन अपने बेटे की एक झलक देखने के लिये रात भर NCB दफ़्तर के सामने खड़ी रही.. मै शाहरुख का फैन नही हूं लेकिन एक पिता होने के नाते मेरी संवेदना है।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, थोबड़ा केवल व्यक्तियों का नही होता कविराज, आंदोलनों का भी होता है। ऐसे आंदोलन के पीछे छुपे विभाजनकारी चेहरे को नजरअंदाज तो आप जैसे बुद्धिजीवी ने भी किया है। और ऐसे ही किसी आंदोलन के बाबा, दिल्ली के CM है और सुल्तान आप है। लोग आपको भी सुनते है, वैसे ही इन नेता अभिनेता को देखेगी।

गौरतलब है कि आर्यन खान की शुक्रवार जमानत याचिका खारिज हो गई और उन्हें जेल भेज दिया गया है। दूसरी तरफ अजय मिश्रा का बेटा आशीष मिश्रा पूछताछ के लिए पुलिस के नोटिस भेजे जाने के बावजूद पुलिस लाइन में हाजिर नहीं हुआ। मंत्री अजय ने बेटे को बेकसूर बताया। वहीं यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केवल आरोपों के आधार पर गिरफ़्तारी नहीं होती है।

Web Title: Kumar Vishwas tweet on ashish mishra and aryan khan will become a big actor in coming years

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे