Kuch Kuch Hota Hai 21 Years:'कुछ कुछ होता है' फिल्म के 21 साल हुए पूरे, जानिए ये मजेदार किस्सा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 16, 2019 12:50 PM2019-10-16T12:50:40+5:302019-10-16T12:50:40+5:30

करण जौहर ने निर्देशन में बनी फिल्म कुछ कुछ होता है को आज 21 साल पूरे हो गए हैं, फिल्म आज भी फैंस के बीच उतनी ही पसंद की जाती है।

kuch kuch hota completed 21 years in bollywood industry | Kuch Kuch Hota Hai 21 Years:'कुछ कुछ होता है' फिल्म के 21 साल हुए पूरे, जानिए ये मजेदार किस्सा

Kuch Kuch Hota Hai 21 Years:'कुछ कुछ होता है' फिल्म के 21 साल हुए पूरे, जानिए ये मजेदार किस्सा

Highlightsधर्मा प्रोडक्शन की कुछ कुछ होता है को आज 21 हो गए। आज से 21 साल पहले फिल्म फैंस से रूबरू हुई थी।

शाहरुख खान , काजोल  और रानी मुखर्जी के अभिनय से सजी फिल्म कुछ कुछ होता है फैंस के दिलों में आज भी राज करती है। धर्मा प्रोडक्शन की कुछ कुछ होता है को आज 21 हो गए। आज से 21 साल पहले फिल्म फैंस से रूबरू हुई थी। इस फिल्म से करण जौहर ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था। फिल्म पर्दे पर सुपर हिट साबित हुई थी।

फैंस को शायद ही पता हो कि एक सीन के लिए करण और शाहरुख की जमकर बहस हो गई थी। वो सीन था जब अंजली खुद को टीना की तरह से ढालनी की कोशिश करती है और राहुल अंजली का जंकर मजाक उड़ाता है। आपको शायद ही पता हो इस सीन के कई बार रीटेक हुए थे।

इस सीन को शूट करने में लंबा समय लगा था। इस कारण था कि शाहरुख ढंग से हंस ही नहीं पा रहे थे। खुद करण ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वैसे तो शाहरुख बेहतरीन एक्टर हैं लेकिन वह ऑनस्क्रीन बहुत मु्श्किल से हंस पाते हैं।

फिल्म की कहानी

फिल्म में तीन दोस्तों की कहानी दिखाई गई थी। अंजली(काजोल) टीना(रानी मुखर्जी) राहुल(शाहरुख खान)। राहलु और अंजली बहुत अच्छे दोस्त होते हैं लेकिन टीना के आने के बाद राहुल को टीना से प्यार हो जाता है और आंजलि को अहसास होता है कि वह भी राहुल से प्यार करती है लेकिन वह टीना और राहुल से दूर जाने का फैसला करती है। टीना बाद में बेटी को जन्म देने के बाद मर जाती है और खत बेटी के नाम छोड़ जाती है वह दोनों को मिलवाए  यही कारण होता है कि वह राहुल अंजली को मिलवाने के लिए एक कैंप में जाती है जहां अंजलि होती है यहीं राहुल भी बेटी को ढूंढा हुआ पहुंचता है। दोनों को फिर से प्यार का अहसास होता है। अंत में दोनों मिल जाते हैं।

Web Title: kuch kuch hota completed 21 years in bollywood industry

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे