समीर प्रचार हासिल करने के लिए आर्यन खान का इस्तेमाल कर रहे हैं, बोले अभिनेता- यह सरासर गलत है

By अनिल शर्मा | Published: October 19, 2021 12:34 PM2021-10-19T12:34:42+5:302021-10-19T13:06:03+5:30

केआरके ने मामले में बॉलीवुड की चुप्पी पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड को परिवार नहीं है बल्कि सच तो यह कि यहां एक की सफलता देखकर दूसरा जलता है।

krk target sameer wankhede is using aryan Khan for his popularity this is completely wrong | समीर प्रचार हासिल करने के लिए आर्यन खान का इस्तेमाल कर रहे हैं, बोले अभिनेता- यह सरासर गलत है

समीर प्रचार हासिल करने के लिए आर्यन खान का इस्तेमाल कर रहे हैं, बोले अभिनेता- यह सरासर गलत है

Next
Highlightsकमाल खान ने कहा है कि समीर आर्यन का इस्तेमाल सिर्फ प्रचार हासिल करने के लिए कर रहे हैंकेआरके ने कहा, मीडिया को कैसे पता चलेगा कि आर्यन ने समीर को देश सेवा करने का वादा किया है

मुंबईः क्रूज पोत पर हाई-प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े खासे चर्चा में हैं। इस हाई-प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ करने को लेकर उनकी काफी तारीफें हो रही हैं, तो वहीं वे कुछ लोगों के निशाने पर हैं। इस बीच अभिनेता कमाल आर खान यानी केआरके ने समीर वानखेड़े पर प्रचार हासिल करने के लिए आर्यन के इस्तेमाल का आरोप लगाया है।

कमाल खान ने कहा है कि समीर आर्यन का इस्तेमाल सिर्फ प्रचार हासिल करने के लिए कर रहे हैं, वरना मीडिया को कैसे पता कि आर्यन खान देश सेवा करने की बात कही है। केआरके ने कहा समीर मीडिया को ये सारी खबरें मशहूर होने के लिए दे रहे हैं। 

कमाल खान ने ट्वीट किया- एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े प्रचार हासिल करने के लिए आर्यनखान का पूरी तरह से इस्तेमाल कर रहे हैं। मीडिया को कैसे पता चलेगा कि आर्यन ने समीर को देश की सेवा करने का वादा किया था? यानी समीर ये सारी खबरें मशहूर होने के लिए मीडिया को दे रहे हैं। केआरके ने आगे कहा कि प्रचार के लिए एक युवा लड़के का इस्तेमाल करना पूरी तरह से गलत है।

गौरतलब है कि अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने जेल में काउंसलिंग के दौरान एनसीबी अधिकारियों से कहा कि वह रिहाई के बाद गरीबों के कल्याण और उनके आर्थिक उत्थान के लिए काम करेंगे। आर्यन ने कथित तौर पर कहा कि वह ऐसा कुछ नहीं करेंगे जिससे उनका नाम खराब हो। उन्होंने कहा, "मैं कुछ ऐसा करूंगा जिससे आपको...गर्व होगा।"

केआरके ने मामले में बॉलीवुड की चुप्पी पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड को परिवार नहीं है बल्कि सच तो यह कि यहां एक की सफलता देखकर दूसरा जलता है। केआरके ने लिखा-  आर्यन खान केस ने साबित कर दिया है कि बॉलीवुड कोई परिवार नहीं है। बॉलीवुड वाला हर काम अपने फायदे-नुकसान के हिसाब से करता है। दरअसल वे एक-दूसरे से नफरत करते हैं। कोई दूसरे को सफल और खुश नहीं देखना चाहता। 

बता दें, एनसीपी नेता नवाब मलिक भी क्रूज पोत ड्रग्स पार्टी में आर्यन की गिरफ्तारी को लेकर समीर पर लगातार हमलावर रहे हैं। वे समीर और एनसीबी पर कई आरोप भी लगा चुके हैं। हालांकि एनसीबी ने इसे राजनीतिक प्रेरित बताया। नवाब मलिक ने एनसीबी पर अपने दामाद समीर खान को ड्रग्स केस में फंसाने का आरोप लगाते हुए कहा था कि समीर वानखेड़े ने एक मामले में अपने दोस्त फ्लेचर पटेल को गवाह बनाया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि मैंने 3 पंचनामे दिखाए हैं जिनमें...पटेल एक पंच हैं।

Web Title: krk target sameer wankhede is using aryan Khan for his popularity this is completely wrong

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे