BB 13: फिल्म प्रोड्यूसर ने बताया कौन होगा बिग बॉस 13 का विनर? नाम जान फैंस भी हो जाएंगे हैरान

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 12, 2020 04:20 PM2020-02-12T16:20:02+5:302020-02-12T16:20:02+5:30

फाइनल से पहले सोशल मीडिया पर विनर को लेकर फैंस के बीच खूब नोक-झोंक देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर #BB13OnVoot काफी ट्रेंड कर रहा है।

KRK conducted an online survey Bigg Boss contestant declared the winner | BB 13: फिल्म प्रोड्यूसर ने बताया कौन होगा बिग बॉस 13 का विनर? नाम जान फैंस भी हो जाएंगे हैरान

बिग बॉस। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsकेआरके के मुताबिक ट्विटर पर किए गए इस सर्वे में आसिम रियाज को 80 हजार से ज्यादा लोगों ने वोट किया। सोशल मीडिया पर केआरके इस बात से कई लोग सहमत नजर आए तो कुछ ने उनकी सर्वे को बोकस करार दे दिया। 

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का शो बिग बॉस 13 अब अपने अंतिम चरण पर है। शनिवार 15 फरवरी को शो के विजेता का नाम घोषित कर दिया जाएगा। लेकिन फाइनल से पहले सोशल मीडिया पर विनर को लेकर फैंस के बीच खूब नोक-झोंक देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर #BB13OnVoot काफी ट्रेंड कर रहा है। इस बीच बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट कमाल राशिद खान ने बिग बॉस के विनर की घोषणा कर दी है। 

इस सीजन में कई प्रतियोगी दमदार रूप में उभर के सामने आए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा शहनाज गिल और रश्मि देसाई बिग बॉस 13 के फाइनिस्ट माने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इन 5 लोगों में से ही कोई इस सीजन का विनर होगा। कमाल राशिद खान ने सोशल मीडिया पर लोगों से बिग बॉस 13 के विनर का नाम पूछा। जिसमें सबसे अधिक नाम आसिम रियाज का सामने आया। 

Survey result- 80 thousand people voted and #AsimRiaz is the winner (Shukla is already fixed winner) of #BiggBoss13! #SidharthShukIa is runner up. And #ShehnaazGiII is on 3rd position! @ColorsTV@BeingSalmanKhan@indiatvnews@RajatSharmaLive@EndemolShineINDhttps://t.co/MVxoDdayhb

— KRK (@kamaalrkhan) February 12, 2020 ">

केआरके के मुताबिक ट्विटर पर किए गए इस सर्वे में आसिम रियाज को 80 हजार से ज्यादा लोगों ने वोट किया। हालांकि, केआरके ने ट्वीट करते हुए बताया कि बिग बॉस में सब कुछ पहले से ही फिक्सड हैं और सिद्धार्थ शुक्ला का जीतना तय है। सोशल मीडिया पर केआरके इस बात से कई लोग सहमत नजर आए तो कुछ ने उनकी सर्वे को बोकस करार दे दिया। 


 

Web Title: KRK conducted an online survey Bigg Boss contestant declared the winner

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे