'कोई भी मॉडल या ऐक्टर से शादी नहीं करना चाहता', कृति सेनन के एक्टिंग को बतौर करियर चुनने पर बोले थे रिश्तेदार

By अनिल शर्मा | Published: January 17, 2022 04:18 PM2022-01-17T16:18:17+5:302022-01-17T16:25:24+5:30

कृति सेनन ने बताया कि वह 'हैरान' थीं जब उनके एक दोस्त ने उनसे कहा कि अगर वह फिल्मों में जाती हैं तो उन्हें शादी करने में कठिनाई होगी।

Kriti Sanon said relatives and frien telling her marriage becomes a problem for actor | 'कोई भी मॉडल या ऐक्टर से शादी नहीं करना चाहता', कृति सेनन के एक्टिंग को बतौर करियर चुनने पर बोले थे रिश्तेदार

'कोई भी मॉडल या ऐक्टर से शादी नहीं करना चाहता', कृति सेनन के एक्टिंग को बतौर करियर चुनने पर बोले थे रिश्तेदार

Highlightsकृति सेनन ने बताया कि जब उन्होंने फिल्मों में आने का फैसला किया तो रिश्तेदार तरह-तरह की बातें करते थेकृति ने बताया कि रिश्तेदारों ने कहा था कि ऐक्टर्स की शादी नहीं होतीकृति सेनन ने 2014 में टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हीरोपंती से डेब्यू किया था

मुंबईः फिल्म अभिनेत्री कृति सेनन ने धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है। साल 2014 में हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू करनेवालीं कृति के लिए अभिनय को बतौर करियर चुनना आसान नहीं रहा। उनके फैसले पर रिश्तेदारों ने काफी कुछ सुनाया था। कुछ ने यहां तक कहा दिया था कि मॉडल या ऐक्टर्स की शादी नहीं होती। उनसे कोई शादी नहीं करता।

इन सब बातों का खुलासा खुद कृति सेनन ने अपने एक हालिया साक्षात्कार में किया। बॉलीवुड बबल संग बातचीत में कृति ने बताया कि वह 'हैरान' थीं जब उनके एक दोस्त ने उनसे कहा कि अगर वह फिल्मों में जाती हैं तो उन्हें शादी करने में कठिनाई होगी। उन्होंने कहा कि शादी कभी भी उनका 'एजेंडा' नहीं रहा।

कृति ने कहा कि उनके रिश्तेदार उनके अभिनेत्री बनने के फैसले पर संदेह कर रहे थे और उन्होंने अपनी आपत्ति व्यक्त की थी। हालाँकि, उसके माता-पिता उसके सपनों के समर्थक थे। बातचीत में कृति ने कहा कि उनके रिश्तेदार 'हैरान' थे। रिश्तेदार कहते थे इतनी ब्राइट लड़की है पढ़ाई में इतनी अच्छी है, इसे छोड़कर क्यों जाना है।

 कृति ने कहा, वहां पर तो कितने सारे लोग हैं जो कोशिश कर रहे हैं। कुछ होता नहीं है। संपर्क भी नहीं है। मैं सिर्फ इतना कहती कि यह बहुत बड़ा सपना था। बहुत सारी चीजें थीं। रिश्तेदार कहते थे ऐक्टर्स की शादी नहीं होती। कोई भी अभिनेता या मॉडल से शादी नहीं करना चाहता। कृति कहती हैं कि जब आप इन बातों को सुनते हैं तो आप मजाक उड़ाते हैं, इनपर हंसते हैं।

कृति ने आगे कहा कि शादी करना  उनका कभी एजेंडा नहीं था और उन्होंने अपने माता-पिता को समर्थन देने और उन्हें अपने जुनून का पालन करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने यह भी कहा कि आजकल की पीढ़ी में भी अभिनेताओं की शादी नहीं होती वाले विचार आते हैं। अपने एक मित्र का जिक्र करते हुए कृति ने कहा, मेरे एक पुरुष मित्र, जो अभी भी एक मित्र हैं, ने कहा कि विवाह एक समस्या बन जाती है। मैं बस हैरान था कि मेरी पीढ़ी भी ऐसा ही सोचती है। 

गौरतलब है कृति ने 2014 में हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने दिलवाले, बरेली की बर्फी, लुका चुप्पी और मिमी जैसी फिल्मों में अभिनय किया। उनकी लाइन-अप में बच्चन पांडे, शहजादा, आदिपुरुष, भेदिया और गणपथ शामिल हैं।

Web Title: Kriti Sanon said relatives and frien telling her marriage becomes a problem for actor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे