'लुका छुपी' की सक्सेस का पूरा क्रेडिट कार्तिक को देने से नाराज हैं कृति सेनन, लेकिन क्यो?

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 5, 2019 08:31 AM2019-04-05T08:31:57+5:302019-04-05T08:31:57+5:30

कृति सनेन की पिछली फिल्म 'लुका छुपी' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की

kriti sanon on kartik aaryan getting all credit for luka chuppi success it is so unfair | 'लुका छुपी' की सक्सेस का पूरा क्रेडिट कार्तिक को देने से नाराज हैं कृति सेनन, लेकिन क्यो?

'लुका छुपी' की सक्सेस का पूरा क्रेडिट कार्तिक को देने से नाराज हैं कृति सेनन, लेकिन क्यो?

कृति सनेन की पिछली फिल्म 'लुका छुपी' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की. लेकिन इसका पूरा श्रेय कार्तिक आर्यन को मिला. इससे कृति नाराज हैं. बॉलीवुड में एक्ट्रेसेज के साथ हो रहे ऐसे बर्ताव को उन्होंने गलत करार दियाहै. कृति ने कहा, ''लीडिंग एक्ट्रेस की अनदेखी का ये कारोबार काफी समय से चल रहा है.

यह बहुत गलत है. मुझे खुशी है कि आखिरकार इस पर बातचीत हो रही है. यदि फिल्म में लीडिंग एक्ट्रेस के पास बहुत कुछ करने के लिए नहीं है तो केवल मेल एक्टर के बारे में बात करना तर्कसंगत है, लेकिन जब दोनों एक्टर्स अपने कंधों पर किसी फिल्म को चला रहे हैं तो क्रेडिट भी समान रूप से मिलना चाहिए.

हर कोइ क्रेडिट के योग्य है. ऐसे भी कई मामले सामने आए हैं, जिनमें एक्ट्रेसेज को उनके समकक्ष एक्टर्स की तुलना में कम सैलरी मिलती है. मेरा मानना है कि सैलरी का दो चीजों से तालमेल होना चाहिए. पहला फिल्म में आपकी भूमिका और दूसरा दर्शकों को थिएटर तक खींच लाने की क्षमता.

अतीत में ऐसे भी उदाहरण हैं जब एक्ट्रेसेज को उनके एक्टर से अधिक पे किया गया है. मेरे लिए पैसा महत्वपूर्ण है. लेकिन इससे ज्यादा मेरे लिए किसी भी फिल्म की स्क्रप्टि इम्पोर्टेर्ंट होती है.''

Web Title: kriti sanon on kartik aaryan getting all credit for luka chuppi success it is so unfair

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे