‘लुका छुपी’ की सक्सेज को इंज्वॉय कर रही हैं कृति सैनन, कहा- मूवी हिट होने से बढ़ा है आत्मविश्वास

By भाषा | Published: April 21, 2019 03:58 PM2019-04-21T15:58:03+5:302019-04-21T15:58:03+5:30

Kriti Sanon enjoy the success of her film luka chuppi | ‘लुका छुपी’ की सक्सेज को इंज्वॉय कर रही हैं कृति सैनन, कहा- मूवी हिट होने से बढ़ा है आत्मविश्वास

‘लुका छुपी’ की सक्सेज को इंज्वॉय कर रही हैं कृति सैनन, कहा- मूवी हिट होने से बढ़ा है आत्मविश्वास

बॉलीवुड में एक के बाद एक सफल फिल्म देने वाली अभिनेत्री कृति सैनन का मानना है कि सफलता अपने साथ और अधिक जिम्मेदारी लेकर आती है। उनका कहना है कि वह हर फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगी। सैनन की हाल ही में आई फिल्म ‘लुका छुपी’ सफल रही है। इससे पहले ‘बरेली की बर्फी’ में भी उन्हें कामयाबी हासिल हुई थी।

‘लुका छुपी’ बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ कमाने से कुछ ही पीछे है। सैनन का कहना है कि वह अपने आपको भाग्यशाली मानती हैं कि उनकी फिल्म को दर्शकों का इतना प्यार मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस पर यह अच्छी कमाई कर रही है। अभिनेत्री का कहना है कि इससे आत्मविश्वास बढ़ता है। सैनन ने अपने करियर की शुरुआत ‘हीरोपंती’ फिल्म से की थी। वहीं उनकी आनेवाली फिल्म ‘पानीपत’ ‘अर्जुन पटियाला’ और ‘हाउसफुल 4’ हैं। 

फिलहार कृति को उनके डांस स्किल के लिए सराहना मिल रही है। वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म कलंक में उनके आइटम सॉग ऐरा-गैरा लोगों को काफी पसंद आ रहा है। गाने में कृति के डांस ने लोगों को दीवाना कर दिया है। हलांकि फिल्म लोगों को कुछ खान नहीं लगी। मगर फिल्म के गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे है। खासकर कृति का ऐरा-गैरा गाना और कियारा अडवानी का फर्स्ट-क्लास गाना। 

 

Web Title: Kriti Sanon enjoy the success of her film luka chuppi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे