कृति खरबंदा का ससुराल में हुआ ग्रैंड वेलकम, पति पुलकित संग ढोल पर खूब थिरकीं दुल्हनिया

By अंजली चौहान | Published: March 17, 2024 12:15 PM2024-03-17T12:15:08+5:302024-03-17T12:17:17+5:30

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा शुक्रवार को दिल्ली में शादी के बंधन में बंध गए। नवविवाहित जोड़े का शनिवार को उनके दिल्ली स्थित घर पर स्वागत किया गया।

Kriti Kharbanda got a grand welcome at her in-laws house the bride danced on the Dhol with her husband Pulkit | कृति खरबंदा का ससुराल में हुआ ग्रैंड वेलकम, पति पुलकित संग ढोल पर खूब थिरकीं दुल्हनिया

कृति खरबंदा का ससुराल में हुआ ग्रैंड वेलकम, पति पुलकित संग ढोल पर खूब थिरकीं दुल्हनिया

Kriti Kharbanda Girah Pravesh: बी-टाउन के लॉग टाइम कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी हो गई है। यह जोड़ा दिल्ली-एनसीआर में परिवारजन की मौजदूगी में शादी के बंधन में बंध गया और अब ये नए जीवन की शुरुआत कर रहा है। शादी के बाद पहली बार कृति खरबंदा अपने ससुरात पहुंची जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया।

दिल्ली में अपने ससुराल पहुंचते ही कृति खरबंदा की खुशी सातवें आसमान पर पहुंची दिखी। गृह प्रवेश के लिए पुलकित के परिवार वालों ने ढोल-नागाड़ों से समा बांध दिया। गृह प्रवेश के समय ढोल की आवाज सुन पुलकित और उनकी दुल्हनिया अपनी खुशी रोक नहीं पाए और वह जमकर नाचे। 

पुलकित और कृति दोनों ने ढोल की थाप पर जमकर डांस किया। जैसे ही परिवार, दोस्तों और ढोलवालों ने किंग का लोकप्रिय रोमांटिक ट्रैक मान मेरी जान बजाते हुए उनका स्वागत किया, पुलकित और कृति ने झूम-झूम कर डांस किया। पुलकित ने पत्नी के साथ थिरकते हुए सीटी भी बजाई। पारंपरिक पोशाक पहने वे दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। जहां पुलकित ने कुर्ता और धोती चुना, वहीं कृति ने लाल साड़ी पहनना चुना।

पुलकित और कृति की ड्रीमी वेडिंग

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की 16 मार्च को दिल्ली-एनसीआर में एक ग्रैंड वेडिंग हुई जिसमें कई हस्तियां मौजूद रही। कपल ने शादी के बाद पहली तस्वीर अपने फैन्स के लिए पोस्ट की जिसने एक तरफ से फैन्स का ध्यान उनकी ओर खींचा। अपनी शादी के लिए, कृति ने एक शानदार गुलाबी लहंगा चुना, जबकि पुलकित ने पुदीना हरी शेरवानी पहनी थी।

बता दें कि पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा काफी सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कपल ने कई बॉलीवुड फिल्मों में एक साथ काम किया है। इस बीच, काम के मोर्चे पर, पुलकित हाल ही में फुकरे की तीसरी किस्त में दिखाई दिए और जोया अख्तर के वेब शो मेड इन हेवन सीजन 2 में एक संक्षिप्त भूमिका निभाई। कृति खरबंदा अपनी आगामी फिल्म, रिस्की रोमियो की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो कि शायद निर्धारित है।

Web Title: Kriti Kharbanda got a grand welcome at her in-laws house the bride danced on the Dhol with her husband Pulkit

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे