बॉयफ्रेंड को Kiss करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की फोटो, दिखा दोनों का बेहद रोमांटिक अंदाज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 2, 2020 01:00 PM2020-05-02T13:00:01+5:302020-05-02T13:00:01+5:30

बता दें कि कृष्णा श्रॉफ बास्केटबॉल प्लेयर एबन हेम्स को डेट कर रही हैं। कृष्णा कई बार अपने बॉयफ्रेंड संग लवी-डवी फोटोज शेयर करती नजर आ चुकी हैं।

krishna shroff kissing boyfriend eban hyamsromantic romantic | बॉयफ्रेंड को Kiss करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की फोटो, दिखा दोनों का बेहद रोमांटिक अंदाज

फाइल फोटो

Highlights टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह पॉपुलर्टी में अपनी भाई से किसी मामले में कम नहीं हैंकृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह पॉपुलर्टी में अपनी भाई से किसी मामले में कम नहीं हैं। वह सोशल मीडिया का एक चमकता हुआ सितारा हैं। कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कृष्णा के इंस्टाग्राम पर करीब 467K से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह आए दिन अपनी हॉट फोटो शेयर करते धूम मचाती रहती हैं। वह इन दिनों कृष्णा का फोटो वायरल हो रही है।

कृष्णा की फोटो छाई

कृष्णा श्रॉफ निजी जिंदगी को सोशल मीडिया पर काफी ओपन तरीके से जीती हैं। शायद यही कारण है कि वह आए दिन अपने बॉयफ्रेंड एबन हाम्स के साथ की फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कृष्णा ने बॉयफ्रेंड के साथ की एक हॉट फोटो शेयर की है जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई है।


हमेशा की तरह से इन फोटोज में भी कृष्णा की अपने बॉयफ्रेंड के साथ गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फोटोज में कृष्णा और एबन एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। हर एक फोटो में दोनों का बहुत ही रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। दोनों एक दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं।

बता दें कि कृष्णा श्रॉफ बास्केटबॉल प्लेयर एबन हेम्स को डेट कर रही हैं। कृष्णा इससे पहले भी कई बार अपने बॉयफ्रेंड संग लवी-डवी फोटोज शेयर करती नजर आ चुकी हैं। इस तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि ये किसी वैकेशन के दौरान ली गई हैं। कृष्णा श्रॉफ ने काफी पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि एबन से वो किसी दोस्त के जरिए मिली थीं और उनकी फैमिली भी एबन को काफी पसंद करती है।

Web Title: krishna shroff kissing boyfriend eban hyamsromantic romantic

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे