Koffee With Karan: दीपिका की आंखों पर मरते हैं आदित्य तो इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते हैं सिद्धार्थ

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 4, 2019 10:42 AM2019-02-04T10:42:40+5:302019-02-04T10:42:40+5:30

कॉफी विद करण के चैट शो में बॉलीवुड सेलेब का अपने निजी का खुलासा करते हैं। दीपिका पादुकोण से लेकर अक्षय कुमार तक इस सीजन में शिरकत कर चुके हैं।

koffee with karan:Aditya dies on Deepika's eyes | Koffee With Karan: दीपिका की आंखों पर मरते हैं आदित्य तो इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते हैं सिद्धार्थ

Koffee With Karan: दीपिका की आंखों पर मरते हैं आदित्य तो इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते हैं सिद्धार्थ

कॉफी विद करण के चैट शो में बॉलीवुड सेलेब का अपने निजी का खुलासा करते हैं। दीपिका पादुकोण से लेकर अक्षय कुमार तक इस सीजन में शिरकत कर चुके हैं। ऐसे में अब इस रविवार शो में बतौर गेस्ट बनकर आदित्य रॉय कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे। दोनों ने हर एक सवाल का बेवाकी से जवाब दिया।

रैपिड फायर राउंट में जब करण ने आदित्य से पूछा कि बॉलीवुड में किस एक्ट्रेस की आंखें सबसे सुंदर लगती हैं तो आदित्य ने कहा कि दीपिका की आंखे बॉलीवुड में सबसे सुंदर लगती हैं। वहीं, आदित्य ने खुद के लिए 'मैं ऐसा क्यों हूं' गाना डेडीकेट किया। 

आदित्य से करण ने पूछा कि अगर कोई डेट एप में आपको करना होता आप किसको डेडीकेट करोगे , जैकलीन तो उन्होंने सिद्धार्थ का नाम लिया जब करण ने उनको टोका कि क्यों सिड को उन्होंने इसके लिए वरुण की नाम लिया। 

इसके बाद कियारा के लिए एक्टर ने सिड का नाम लिया। साथ ही आदित्य के हिसाब से परिणीति और श्रद्धा कपूर में से कोई भी टैलेंटिड एक्ट्रेस नहीं है। सिद्धार्थ ने बताया कि वह इनसिक्रयोर विक्की कौशल से हैं।  मैं आशिकी फिल्म करना चाहता हूं और श्रद्धा कपूर को डेट भी करना चाहता हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह आदित्य और आलिया की जोड़ी पसंद करेंगे इस पर करण ने कहा कि ये बहुत मुश्किल होगा। वहीं, करण ने पूछा की वाइफ तो उन्होंने कहा कि करीना कपूर।


देखें पूरा शो यहां
 

Web Title: koffee with karan:Aditya dies on Deepika's eyes

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे