Koffee With Karan: वाइफ ऐश्वर्या या मां जया, किससे ज्यादा डरते हैं अभिषेक बच्चन-बहन श्वेता ने किया खुलासा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 15, 2019 11:29 AM2019-01-15T11:29:18+5:302019-01-15T11:29:18+5:30

अब कॉफी विद करण शो में चार चांद लगाने पहुंच रहे हैं अभिषेक बच्चन और बहन श्वेता बच्चन। ये एपिसोड फैंस को खासा इंटरटेन करने वाला है।

koffee with karan season 6 wife aishwarya rai or mother jaya bachchan whom abhishek bachchan | Koffee With Karan: वाइफ ऐश्वर्या या मां जया, किससे ज्यादा डरते हैं अभिषेक बच्चन-बहन श्वेता ने किया खुलासा

Koffee With Karan: वाइफ ऐश्वर्या या मां जया, किससे ज्यादा डरते हैं अभिषेक बच्चन-बहन श्वेता ने किया खुलासा

कॉफी विद करण सीजन 6 में एक के बाद एक गेस्ट अपने निजी जीवन के पत्ते खोल चुके हैं। जिसने भी गेस्ट इस चैट शो में अब तक आए हैं उन सभी ने करण से सवालों का बेवाक तरीके से जवाब देते हुए अहम खुलासे किए हैं।  अब शो में चार चांद लगाने पहुंच रहे हैं अभिषेक बच्चन और बहन श्वेता बच्चन। ये एपिसोड फैंस को खासा इंटरटेन करने वाला है।

इस दौरान करण के रैपिड फायर राउंड के जवाब में अभिषेक खुलासा करेंगे कि वह वाइफ ऐश्वर्या राय और मां जया बच्चन में से किससे ज्यादा डरते हैं। कॉफी विद करण के इस एपिसोड का पहला प्रोमो फैंस के लिए पेश किया गया है। जिसमें करण अभिषेक बच्चन से पूछते हैं कि वह अपनी मां जया बच्चन या ऐश्वर्या राय में से किससे ज्यादा डरते हैं। इसके जवाब में अभिषेक बच्चन ने कहा- मां से। हालांकि इसी बीत बहन श्वेता बच्चन इसके अपोजिट जवाब देती है वह तुरंत बीच में बोलते हुए कहती हैं कि शायद ये अपनी वाइफ से ज्यादा डरते हैं।

इतना ही नहीं श्वेता इसके बाद मजाक में कहती हैं कि इस एपिसोड के बाद अभिषेक को शायद घर में परेशानी आ सकती है। वहीं, करण जब श्वेता से सवाल करते हैं कि अभिषेक की वह कौन सी चीज है, जिसे आप बर्दाश्त कर सकती हैं। इस पर वह जवाब देते हुए कहती हैं कि इसका सेंस ऑफ ह्यूमर। से जवाब सुनकर करण और अभिषेक दोनों हंसने लगते हैं।

हाल में पहुंचे थे शाहिद-ईशान

शो में अभिनेता शाहिद कपूर और ईशान खट्टर पहुचे थे। इन दोनों भइयों ने कई अहम खुलासे किए थे। रैपिड फायर राउंड में शो के होस्ट करण जौहर ने ईशान से पूछा कि अगर वह लिफ्ट में भाई शाहिद कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड के साथ फंस जाते हैं तो वह क्या करेंगे। इस पर वह कहते हैं कि अगर ऐसा हुआ तो लिफ्ट पूरी भर जाएगी। जबकि ईशान कहते हैं कि हां मेरा दम घुट जाएगा और मैं इमरजेंसी बटन दबा दूंगा।

Web Title: koffee with karan season 6 wife aishwarya rai or mother jaya bachchan whom abhishek bachchan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे