Koffee with Karan: करीना कपूर ने बताया कैसी थी सारा अली खान से उनकी पहली मुलाकात

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 26, 2019 07:29 PM2019-02-26T19:29:28+5:302019-02-26T19:29:28+5:30

सारा अली खान, सैफ और अमृता सिंह की बेटी हैं। करीना ने बताया कि वो और सारा एक स्पेशल इक्वेशन शेयर करती हैं।

Koffee with Karan: kareena kapoor sharer her experience with first meeting of sara ali khan | Koffee with Karan: करीना कपूर ने बताया कैसी थी सारा अली खान से उनकी पहली मुलाकात

Koffee with Karan: करीना कपूर ने बताया कैसी थी सारा अली खान से उनकी पहली मुलाकात

फिल्मी बैक्ग्राउंड की सारा अली खान का बचपन बॉलीवुड की फिल्में देखते-देखते बीता है। केदारनाथ एक्ट्रेस ने यह रिवील किया की वह करीना कपूर के किरदार फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ की ”पू” को काफी पसंद करती हैं। 

एक इंटरव्यू में सारा ने कहा कि वह करीना कपूर की डाई हार्ट फैन हैं। करीना ने हाल ही मे चैट शो कॉफी विथ करण में बताया कि उनकी और सारा अली खान की पहली मुलाकात कैसी थी। उन्होंने बताया कि सिम्बा एक्ट्रेस मिलने केजी3 के सेट पर करीना के गाने “यू आर माइ सोनिया” के लुक में उनसे मिलने आई थीं। सारा अली खान के साथ उनकी मां अमृता सिंह के साथ मे आई थी।

सारा अली खान, सैफ और अमृता सिंह की बेटी हैं। करीना ने आगे बताया कि वो और सारा एक स्पेशल इक्वेशन शेयर करते हैं। वहीं बीते दिनों सारा अली खान भी कॉफी विथ करण के शो पर आई थीं। उन्होंने कहा था कि वो करीना कपूर को दोस्त मानती हैं और कुछ नहीं। आपको बता दें साल 2012 में करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी कर ली थी।


 
सारा ने शो के दौरान यह भी कहा कि उनके फादर ने भी यह कभी नहीं कहा की करीना कपूर उनकी दूसरी मां है। करीना से सवाल पूछे जाने पर उन्होंने यही कहा कि सारा अली खान की मां बेहतरीन हैं। वह चाहती हैं कि सारा और करीना अच्छी दोस्त बन सकें।

Web Title: Koffee with Karan: kareena kapoor sharer her experience with first meeting of sara ali khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे