koena mitra tweets about rahul gandhi | एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने राहुल गांधी की ‘मोदीलाई’ शब्द पर लगाई क्लास, लिखा, 'देशवासियों का शर्मिंदा होना पड़ा है'
एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने राहुल गांधी की ‘मोदीलाई’ शब्द पर लगाई क्लास, लिखा, 'देशवासियों का शर्मिंदा होना पड़ा है'

Highlightsकोएना मित्रा ने राहुल गांधी के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया पेश की हैकोएना सोशल मीडिया पर राजनीतिक और सामाजिक मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती हैं

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आए दिन ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं। बुधवार राहुल गांधी ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए लिखा था कि डिक्शनरी में एक नया शब्द ‘मोदीलाई’ जुड़ गया है जो कि पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो गया है। इस पर एक्ट्रेस कोहिना मित्रा ने कमेंट किया है।

 राहलु अपने ट्वीट के कारण दमकर ट्रोल हुए हैं। इस सब के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने भी राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि राहुल गांधी ने ऐसा करके देशवासियों का शर्मिंदगी महसूस कराया है।

कोएना ने हाल ही में ट्वीट करके लिखा है कि कोएना मित्रा ने अपने ट्विटर पोस्ट पर लिखा कि राहुल गांधी की हेकड़ी और मदरसा पढ़ाई के चलते आज देशवासियों का शर्मिंदा होना पड़ा है। एक्ट्रेस का ये ट्वीट छा गया है, हर कोई इसको जमकर पसंद कर रहा है और इस पर तरह तरह के कमेंट आ रहे हैं।



ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी का बयान

वहीं, इस पर ऑक्सफोर्ड डिक्शनरीज ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट अपनी बात पेश की है और कहा है कि ऑक्सफोर्ड डिक्शनरीज में 'मोदीलाई' शब्द की एंट्री दिखाने वाली फोटो फर्जी है, हमारी डिक्शनरीज में यह शब्द मौजूद नहीं है।


राहुल गांधी का ट्वीट

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने हाल ही में ट्वीट किया था। इस ट्वीट में कांग्रेस अध्यक्ष ने  लिखा था कि ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी में 'मोदीलाई' शब्द से जोड़ा गया है जो लोकप्रिय हो रहा है। इसका स्क्रीनशॉर्ट भी राहुल ने लगाया था। मोदीलाई शब्द राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।


Web Title: koena mitra tweets about rahul gandhi
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे