हो गया खुलासा! इस कारण से सलमान खान की बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंचे शाहरुख-आमिर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 28, 2018 12:29 PM2018-12-28T12:29:49+5:302018-12-28T12:29:49+5:30

पनवेल फार्म हाउस में उन्होंने एक पार्टी देकर सलमान बर्थ मनाया है। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब पहुंचे। लेकिन एक्टर के जिगरी दोस्त शाहरुख खान और आमिर खान पार्टी में नजर नहीं आए।

know why aamir khan shahrukh khan missed salman khan 53rd-birthday | हो गया खुलासा! इस कारण से सलमान खान की बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंचे शाहरुख-आमिर

हो गया खुलासा! इस कारण से सलमान खान की बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंचे शाहरुख-आमिर

27 दिसंबर को बॉलीवुड के दबंग सलमान खान 53वां के हो गए हैं। ऐसे में उन्होंने अपने इस खास दिन को अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया। पनवेल फार्म हाउस में उन्होंने एक पार्टी देकर सलमान बर्थ मनाया । इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब पहुंचे। लेकिन एक्टर के जिगरी दोस्त शाहरुख खान और आमिर खान पार्टी में नजर नहीं आए। 

लेकिन अब ये बात सामने आ गई है कि ये दोनों स्टार इस पार्टी में शामिल क्यों नहीं हुए। खबरे के अनुसार दोनों ही अपने काम में बिजी होने के कारण सलमान खान के बर्थडे बैश में शामिल नहीं हो पाए थे। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान इन दिनों चीन में हैं। वे सेंट्रल एशिया कंट्री में फिल्म प्रमोट कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने सलमान को जन्मदिन की शुभकामनाएं ट्वीट करके दी हैं।

वहीं शाहरुख खान की बात की जाए तो वह अपनी हालिया रिलीज जीरो के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस सिलसिले में उन्हें डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ पटना जाना पड़ा। हांलाकि  शाहरुख और सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो उनके जन्मदिन का ही कहा रहा है।  जहां दोनों को भोजपुरी एक्टर रवि किशन के साथ टॉक शो में मेहमान बनना था।

बुधवार रात से एक्टर का बर्थडे बैश शुरू हो चुका है। सोशल मीडिया पर सामने आईं फोटो से साफ पता चलता है कि पनवेल में सलमान खान की ये पार्टी 28 दिसंबर की सुबह तक चलेगी, सलमान की पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए हैं। इस दौरान उन्होंने केक काटा है। उनकी केक काटते की दो फोटो सामने आ रही हैं जिसमें एक में वो अकेले केक काट रहे हैं जबकि दूसके में वो आहिल के साथ मिलकर केक काट रहे हैं।
 

Web Title: know why aamir khan shahrukh khan missed salman khan 53rd-birthday

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे