कभी नहीं पहनी बिकनी फिर भी पर्दे पर आग लगाती है ये भोजपुरी अभिनेत्री, सलमान खान भी हैं मुरीद

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 6, 2018 12:31 PM2018-07-06T12:31:05+5:302018-07-06T12:31:05+5:30

बीते कुछ समय से फैंस के बीच भोजपुरी सिनेमा का क्रेज फैंस के बीच जमकर देखने को मिल रहा है। हर स्तर के लोग भोजपुरी सिनेमा की तरफ एक बार फिर से मुड़े हैं।

know life story of bhojpuri actress rani chatterjee? | कभी नहीं पहनी बिकनी फिर भी पर्दे पर आग लगाती है ये भोजपुरी अभिनेत्री, सलमान खान भी हैं मुरीद

कभी नहीं पहनी बिकनी फिर भी पर्दे पर आग लगाती है ये भोजपुरी अभिनेत्री, सलमान खान भी हैं मुरीद

बीते कुछ समय से फैंस के बीच भोजपुरी सिनेमा का क्रेज फैंस के बीच जमकर देखने को मिल रहा है। हर स्तर के लोग भोजपुरी सिनेमा की तरफ एक बार फिर से मुड़े हैं। भोजपुरी सिनेमा को एक नया मुकाम देने में जिस अभिनेत्री ने अपना अहम योगदान दिया है वह है एक्ट्रेस रानी चटर्जी। रानी ने अपने अभिनय और अदाओं के दम पर फैंस को दीवाना किया है।

अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन देने से वो कभी हिचकती नहीं हैं। कहा जाता है कि रानी  के साथ आज के समय में हर कोई बड़ा अभिनेता काम करना चाहता है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली रानी ने अपने करियर की शुरुआत 10वीं क्लास से की थी। रानी की पहली फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसेवाला' थी। इस फिल्म में रानी के साथ मनोज तिवारी को कास्ट किया गया था। 

उनकी इस पहली ही फिल्म ने जमकर धमाल मचाया था। इस फिल्म के बाद फिर कभी उन्होंने पलट के नहीं देखा। कहा जाता है कि वह भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा पैसा चार्ज करने वाली अभिनेत्री हैं। आज रानी एक फिल्म का 10 लाख रुपए चार्ज करती हैं। इतना ही वह काम के प्रति इतनी जागरुक रहती हैं कि एक फिल्म की शूटिंग वह 1 माह में ही खत्म कर देती हैं। उन्होंने अब तक करीब 11 बड़ी फिल्में दी हैं जिनमें उनको जमकर सराहा गया है।

इसके अलावा रानी का विवादों से भी पुराना नाता रहा है। फेमस सिंगर पवन सिंह और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के साथ रानी के अफेयर के चर्चे रहे हैं। रानी ने पवन सिंह से अफेयर के बाद उन पर जान से मारने की धमकी देने का केस भी दर्ज कराया था। वहीं एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने रानी के ड्रेस डिजाइनर पर अपनी ड्रेस का डिजाइन चुराने का आरोप भी लगाया था।

 रानी माधुरी दीक्षित की बड़ी फैन हैं। वो बचपन से ही माधुरी की तरह डांस कर उनकी नकल करती थीं।रानी भोजपुरी के अलावा बॉलीवुड में भी काफी फेमस हैं। बॉलीवुड स्टार भी उन्हें अच्छे से पहचानते हैं। उन्होंने कभी बिकनी नहीं फिर भी वह पर्दे पर पसंद की जाती हैं। खुद रानी ने बताया है कि वह कभी भी बिकनी पर्दे पर नहीं पहनेंगी। 

 एक इंटरव्यू में रानी ने बताया था कि जब सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग में वो सलमान से मिली थीं तो सलमान ने कहा था, 'इनको तो मैं जानता हूं, इनके पोस्टर देखे हैं मैंने आप अच्छा काम क रही हैं।

Web Title: know life story of bhojpuri actress rani chatterjee?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे