कोरोना से जंग में मदद के लिए आगे आए ये बॉलीवुड सितारे, जानें किसने दिए कितने पैसे

By अमित कुमार | Published: March 31, 2020 02:10 PM2020-03-31T14:10:52+5:302020-03-31T14:10:52+5:30

फिल्म जगत की महान गायिका लता मंगेशकर ने महाराष्ट्र सरकार के दान कोष में 25 लाख रुपये का दान किया है। इस बात की जानकारी लता ने खुद सोशल मीडिया के जरिए लोगों को दी।

know about these Bollywood stars help in the fight from Coronavirus | कोरोना से जंग में मदद के लिए आगे आए ये बॉलीवुड सितारे, जानें किसने दिए कितने पैसे

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsबॉलीवुड स्टार्स में सबसे अधिक 25 करोड़ रुपये की राशि अक्षय कुमार ने दान किए हैं। वरुण धवन ने 55 लाख रुपए देने की घोषणा की है तो वहीं शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने 21 लाख दान दिया है।

दुनियाभर में लोग कोरोना वायरस से निपटने के लिए तरह-तरह के उपाय ढूढ़ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में भारत के अंदर भी इस महामारी ने तेजी के साथ अपने पैर पसारने का काम किया है। कोरोना से लड़ने के लिए लगातार लोग प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में दान देकर सरकार की मदद करने में जुटे हुए हैं। बॉलीवुड सेलिब्रेटीज भी राहत कोष में पैसे जमाकर गरीब और मजबूर लोगों तक मदद पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं। 

फिल्म जगत की महान गायिका लता मंगेशकर ने महाराष्ट्र सरकार के दान कोष में 25 लाख रुपये का दान किया है। इस बात की जानकारी लता ने खुद सोशल मीडिया के जरिए लोगों को दी। वहीं बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर कई संस्थान और उनसे जुड़े लोगों के पोस्ट को शेयर किया है। प्रियंका ने बताया कि यह सभी ऑर्गेनाइजेशन कोविड 19 वायरस से लड़ने में लोगों की मदद कर रहे हैं। 

ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ने इन संस्थानों को पैसे डोनेट किए हैं। हालांकि, प्रियंका ने कितने पैसे दान में दिए हैं, इस बात को अभी उन्होंने सार्वजनिक नहीं की है। वहीं एक्टर विक्की कौशल ने पीएम और सीएम रिलीफ फंड में 1 करोड़ रुपये दान किया है। इसके अलावा ऋतिक रोशन ने भी महाराष्ट्र में बीएमसी वर्कर के मास्क और सेनिजाइजर के लिए 20 लाख रुपए डोनेट किए।

वरुण धवन ने 55 लाख रुपए देने की घोषणा की है तो वहीं शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने 21 लाख दान दिया है। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने प्रधानमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये दान दिए हैं। इस बात की जानकारी कार्तिक ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए दी। कार्तिक ने इसके अलावा दूसरे लोगों से भी जरुरतमंद लोगों की मदद करने की अपील की।

वहीं बॉलीवुड स्टार्स में सबसे अधिक 25 करोड़ रुपये की राशि अक्षय कुमार ने दान किए हैं।  बाहुबली से चर्चित हुए तेलुगू स्टार प्रभास ने कुल 4 करोड़ रुपये दान किए हैं। इसके अलावा साउथ के युवा सुपर स्टार महेश बाबू 1 करोड़ रुपये की मदद की है। 

Web Title: know about these Bollywood stars help in the fight from Coronavirus

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे