Thappad Box Office collection Day 2: 'थप्पड़' की कमाई में उछाल, तापसी पन्नू की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार

By अमित कुमार | Published: March 1, 2020 10:49 AM2020-03-01T10:49:22+5:302020-03-01T10:49:22+5:30

Thappad Box Office collection Day 2: बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक पहले दिन फिल्म ने 3 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 3.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

know about taapsee pannu movie Thappad Box Office collection Day 2 | Thappad Box Office collection Day 2: 'थप्पड़' की कमाई में उछाल, तापसी पन्नू की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू। (फोटो सोर्स- फिल्म 'थप्पड़' के एक सीन का स्क्रीनशॉट)

Highlightsअनुभव सिन्हा की लास्ट फिल्म की बात करें तो 2019 में आई आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 ने 5.02 करोड़ की ओपनिंग की थी।पति-पत्नी के आपसी संबंधों पर कई फ़िल्में बनी हैं लेकिन अनुभव सिन्हा की थप्पड़, समाज में आदमी और औरत के उस रिश्ते पर तमाचा है।

Thappad Box Office collection Day 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यूज मिले हैं। फिल्म में तापसी की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी है। 'थप्पड़' में रत्ना पाठक शाह, कुमुद मिश्रा, तन्वी आजमी, मानव कौल और दीया मिर्जा भी अभिनय करते नजर आ रहे हैं। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक पहले दिन फिल्म ने 3 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 3.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। भारत में 2300 से ज्यादा और ओवरसीज में 400 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली 'थप्पड़' 22 करोड़ रुपये में बनी है। ऐसे में फिल्म वीकेंड में अच्छा कलेक्शन कर सकती है। पति-पत्नी के आपसी संबंधों पर कई फ़िल्में बनी हैं लेकिन अनुभव सिन्हा की थप्पड़, समाज में आदमी और औरत के उस रिश्ते पर तमाचा है जिसमें पुरुष, महिला के आत्मसम्मान से खेलता है और उसे अपने किये का एहसास भी नहीं होता।

अनुभव सिन्हा की लास्ट फिल्म को मिला था अच्छा रिस्पांस

अनुभव सिन्हा की लास्ट फिल्म की बात करें तो 2019 में आई आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 ने 5.02 करोड़ की ओपनिंग की थी। थप्पड़ 28 फरवरी को रिलीज हुई है। थप्पड़ में पावेल गुलाटी तापसी के पति के रोल में दिखाई दे रहे हैं। पावेल का यह फ़िल्म डेब्यू है। फिल्म में रत्ना पाठक शाह, तन्वी आज़मी, दिया मिर्ज़ा, राम कपूर और कुमुद मिश्रा भी अहम किरदारों में नज़र आ रहे हैं।

फिल्म घरेलू हिंसा को सामान्य मानने जैसे बड़े मुद्दे पर चोट

फिल्म “थप्पड़” के एक्टर पावेल गुलाटी को पहले यह फिल्म एकतरफा कहानी बताने वाली लगी थी। वे इस फिल्म में काम करने के बारे में निश्चित नहीं थे। लेकिन अनुभव सिन्हा के निर्देशन में काम करने पर उन्हें एहसास हुआ कि यह फिल्म घरेलू हिंसा को सामान्य मानने जैसे बड़े मुद्दे पर चोट है। “मेड इन हैवेन”, “घोस्ट स्टोरिज” जैसी वेब सीरिज और टीवी शो “युद्ध” से मशहूर हुए पावेल फिल्म “थप्पड़” में अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ काम किया है। 

Web Title: know about taapsee pannu movie Thappad Box Office collection Day 2

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे