कॉमेडियन किकू शारदा को 1 कप चाय-कॉफी के लिए चुकाने पड़े 78 हजार रुपये, देखें बिल की पूरी डिटेल्स

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 5, 2019 09:09 AM2019-09-05T09:09:10+5:302019-09-05T09:21:30+5:30

कपिल शर्मा शो में अपनी कॉमेडी को पेश करने वाले कॉमेडियम किकू शारदा को हाल ही में एक चाय कॉफी के लिए 78 हजार रुपये चुकाने पड़े हैं।

Kiku Sharda charged 78,650 for a cup of coffee and tea but he's not complaining. Here's why | कॉमेडियन किकू शारदा को 1 कप चाय-कॉफी के लिए चुकाने पड़े 78 हजार रुपये, देखें बिल की पूरी डिटेल्स

कॉमेडियन किकू शारदा को 1 कप चाय-कॉफी के लिए चुकाने पड़े 78 हजार रुपये, देखें बिल की पूरी डिटेल्स

Highlightsकॉमेडियन किकू शारदा अपनी कॉमेडी से हर किसी को दीवाना करते रहते हैं। किकू इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं। कॉमेडियन इन दिनों इंयोनेशिया पहुंचे हुए हैं।

कॉमेडियन किकू शारदा अपनी कॉमेडी से हर किसी को दीवाना करते रहते हैं। ऐसे में किकू इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं। कॉमेडियन इन दिनों इंयोनेशिया पहुंचे हुए हैं। वहां अपनी छुट्टियां का मजा ले रहे हैं। लेकिन बीच उनको लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने हर किसी को चौंका दिया है। दरससल हाल ही में किकु  को एक होटल में चाय और कॉफी के लिए मारी रकम चुकानी पड़ी है।

खबर के अनुसार चाय और क़ॉफी के किकू को करीब 78 हजार रुपये का बिल चुकाना पड़ा है। किकु बाली के एक रेस्टोरेंट का आनंद ले रहे थे जब उन्होंने चाय और कॉफी ऑर्डर की थी जिसके लिए उन्हें 78,650 रूपए का बिल थमाया गया। 

इस बात की जानकारी खुद किकु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है।किकु को चाय के लिए 30 हजार तो वहीं कैपेचीनो के लिए 35 हजार का बिल दिया गया। इसमें 13,650 सर्विस चार्ज भी जोड़ा गया था। लेकिन किकू का कहना है कि उन्हें इस बात से कोई शिकायत नहीं है क्योंकि बिल इंडोनेशिया की करेंसी में है।

 78.650  इन्डोनेशियाई रूपयों को अगर भारतीय रूपयों में देखा जाए तो ये होते हैं 401.07 रुपये होता है। यही कारण है कि इसको किकू ने मजाक के रूप में लिया है और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

इससे पहले राहुल बोस ने इसी तरह की शिकायत सोशल मीडिया पर की थी। चंढीगढ में एक होटल में राहुल से 2 केलों के 442 रूपये लिए गए थे। जिसके बाद इस घटना की शिकायत राहुल बोस ने सोशल मीडिया पर की थी। जिसके बाद इस माममाले पर कार्यवाही की गई थी।
 

Web Title: Kiku Sharda charged 78,650 for a cup of coffee and tea but he's not complaining. Here's why

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे