डीप नेक ब्लाउज पहने कियारा अडवानी ने शेयर की अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर, आप भी देखें उनका सेक्सी अंदाज

By मेघना वर्मा | Published: July 23, 2019 01:29 PM2019-07-23T13:29:49+5:302019-07-23T13:29:49+5:30

कियारा जल्द ही अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म  लक्ष्मी बॉम्ब में नजर आएंगी। फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब जून 2020 को  रिलीज होगी फिल्म का  पोस्टर भी आ गया है।

kiara advani share her bold and sexi photo on Instagram | डीप नेक ब्लाउज पहने कियारा अडवानी ने शेयर की अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर, आप भी देखें उनका सेक्सी अंदाज

डीप नेक ब्लाउज पहने कियारा अडवानी ने शेयर की अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर, आप भी देखें उनका सेक्सी अंदाज

कियारा अडवानी इन दिनों अपनी फिल्म कबीर सिंह की सक्सेस को इंज्वॉय कर रही हैं। फिल्म में उनके प्रीती के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया है। सिर्फ यही नहीं फैंस के अलावा बॉलीवुड और टॉलीवुड स्टार्स ने भी फिल्म की तारीफ की है। अब रिसेंटली कियारा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर से आग लगा दी है। 

कियारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो रेड शिमर ब्लाउज और लॉग स्कर्ट में दिख रही हैं। कियारा ने गले में हैवी ज्वैलेरी पहन रखी है। उनकी इस फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। काफी दिनों बाद कियारा अडवानी बेहद बोल्ड लुक में दिखाई दी हैं। 

कियार के फैंस उनकी इस तस्वीर को बेहद पसंद कर रहे हैं। यूजर्स लगातार कियारा की फोटो पर कमेंट और इसे शेयर कर रहे हैं। कियारा की फिल्म कबीर सिंह के लिए 'अर्जुन रेड्डी' यानी विजय देवराकोंडा ने कियारा आडवाणी की एक्टिंग को काफी सराहा है। 'कबीर सिंह' के बॉक्स ऑफिस पर सफलता पाने  की खुशी में एक विजन ने कियारा को गिफ्ट भेजा था। 

साथ ही हैंड रिटेन नोट भी लिखा था। कबीर सिंह को बधाई देते हुए विजय ने लिखा, 'कबीर सिंह की सफलता के लिए शुभकामनाएं...आप इसकी सफलता को इंज्वॉय करें...मेरी तरफ से आप सभी को शुभकामनाएं। बता दें कि कियारा ने इस की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर दी थी। उन्होंने विजय के भेजे हुए फूल और नोट को इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था। 

साथ में विजय को धन्यवाद भी लिखा था। यह फिल्म शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म है। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कियारा जल्द ही अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म  लक्ष्मी बॉम्ब में नजर आएंगी। फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब जून 2020 को  रिलीज होगी फिल्म का  पोस्टर भी आ गया है। फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब    तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है। 

Web Title: kiara advani share her bold and sexi photo on Instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे