'KGF' का नया गाना 'गली गली में' हुआ रिलीज, मौनी रॉय की हॉट अदाएं फैंस करेंगी दीवाना

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 14, 2018 08:27 AM2018-12-14T08:27:44+5:302018-12-14T08:28:47+5:30

टीवी की नागिन बनकर फेमस होने के बाद 'गोल्ड' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मौनी रॉय के सितारे बुलंदी पर हैं

kgf new song gali gali released lets watch mouni roy dance style | 'KGF' का नया गाना 'गली गली में' हुआ रिलीज, मौनी रॉय की हॉट अदाएं फैंस करेंगी दीवाना

'KGF' का नया गाना 'गली गली में' हुआ रिलीज, मौनी रॉय की हॉट अदाएं फैंस करेंगी दीवाना

टीवी की नागिन बनकर फेमस होने के बाद 'गोल्ड' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मौनी रॉय के सितारे बुलंदी पर हैं. वह एक के बाद एक फिल्में करती जा रही हैं. इसके अलावा उन्हें आइटम डांस करने के मौके भी मिल रहे हैं.

मौनी इन दिनों कन्नड़ एक्टर यश की मचअवेटेड फिल्म 'केजीएफ' में लटके-झटके दिखाती नजर आ रही हैं. हाल ही में फिल्म से मौनी का गाना 'गली गली में' रिलीज हो गया है. इसे नेहा कक्कड़ ने गाया है. म्यूजिक दिया है तनिष्क बागची ने. यह गाना 90 के दशक की हिट फिल्म 'त्रिदेव' का है, जिसे नए वर्जन के साथ पेश किया गया है.

ओरिजनल गीत संगीता बिजलानी पर फिल्माया गया था. 'गली गली में' के नए वर्जन में मौनी जबरदस्त ग्लैमरस लुक में हैं. गाने में वह अपने शानदार डांस मूव्स से इम्प्रेस कर रही हैं. म्यूजिक लवर्स के लिए यह गाना परफेक्ट पार्टी नंबर है.

फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म दो हिस्सों में रिलीज होने वाली है. 70 के दशक की कहानी पर आधारित इस फिल्म को कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलायलम भाषा में एक साथ रिलीज किया जाएगा. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

Web Title: kgf new song gali gali released lets watch mouni roy dance style

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे