KGF Chapter 2: संजय दत्त और यश की फिल्म का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन रिलीज होगा KGF 2 का टीजर

By अमित कुमार | Published: December 21, 2020 12:19 PM2020-12-21T12:19:42+5:302020-12-21T12:21:19+5:30

फिल्म का यह नया पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे पहले सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट की एक फोटो वायरल हो रही थी, जिसमें संजय दत्त और यश एक साथ नजर आ रहे थे।

KGF 2 makers announce teaser release date with new poster featuring Yash | KGF Chapter 2: संजय दत्त और यश की फिल्म का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन रिलीज होगा KGF 2 का टीजर

केजीएफ 2 का नया पोस्टर रिलीज। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsकुछ महीने पहले ही केजीएफ 2 का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। यश की फिल्म का दूसरा पोस्टर भी बेहद जबरदस्त है।फिल्म में मुख्य किरदार में कन्नड़ सुपरस्टार यश नजर आएंगे। 'केजीएफ 1' में उनके अभिनय और लुक को काफी पसंद किया गया था। संजय दत्त की एंट्री से फिल्म और दमदार होने की उम्मीद जताई जा रही है।

यश स्टारर कन्नड फिल्म केजीएफ 2 का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद इसका यह पोस्टर शेयर किया गया है। 8 जनवरी 2021 को सुबह 10 बजकर 18 मिनट पर फिल्म का टीजर भी सामने आने वाला है। केजीएफ चैप्टर 1 ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया था। फिल्म में यश की एक्टिंग की जबदरस्त तारीफ की गई थी। 

अब केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर बड़ी खबर आ रही है। केजीएफ की सुपरसक्सेस के बाद अब इसका दूसरा पार्ट रिलीज होने को तैयार है। इस फिल्म में बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त भी नजर आएंगे। संजय दत्त की एंट्री से फिल्म और दमदार होने की उम्मीद जताई जा रही है। संजय दत्त ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी की है। लंबे समय से हैदराबाद की फिल्म सिटी में केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग की जा रही थी। 

इसका क्लाइमेक्स सीन का शूट पूरा किया जा चुका है। फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग पूरी होने पर फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने अपने ट्विटर हैंडल से लोकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में संजय दत्त भी नजर आ रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त विलेन के किरदार में दिखाई देंगे। अग्निपथ के बाद संजय दत्त एक बार विलेन बनकर धमाल मचाने को तैयार हैं। 

तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रशांत नील लिखा- 'यह किसी जबरदस्त रोमांच, पागलपन और मस्ती से भरपूर होने के अलावा और कुछ नहीं है। पूरी टीम ने बेहतरीन काम किया। संजय दत्त रियल लाइफ के भी योद्धा हैं। 

Web Title: KGF 2 makers announce teaser release date with new poster featuring Yash

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे