'डोला रे डोला' गाने में नजर आए इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 10, 2019 04:35 PM2019-07-10T16:35:36+5:302019-07-10T16:35:36+5:30

इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन अपने एक मीम को लेकर चर्चा में आ गए हैं। खुद पीटरसन ने एक मीम सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

kevin pietersen share a hilarious memes on dola re dola | 'डोला रे डोला' गाने में नजर आए इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

'डोला रे डोला' गाने में नजर आए इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

Highlightsमीम में फैंस देख सकते हैं कि केविन पीटरसन अजीब अंदाज में पुल शॉट खेलते दिखाई दे रहे हैं। मीम में फैंस देख सकते हैं कि केविन पीटरसन अजीब अंदाज में पुल शॉट खेलते दिखाई दे रहे हैं।

आज कल सोशल मीडिया पर हर एक चीज पर मीम बना दिए हैं।ऐसे में  इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन अपने एक मीम को लेकर चर्चा में आ गए हैं। खुद पीटरसन ने एक मीम सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

ये मीम तेजी से वायरल हो रहा है। इस मीम में फैंस देख सकते हैं कि केविन पीटरसन अजीब अंदाज में पुल शॉट खेलते दिखाई दे रहे हैं। साथ ही वह  बॉलीवुड के सुपरहिट गाने 'डोला रे डोला' में नजर आ रहे हैं। 

पिटरसन को डोला रे डोला गाने के साथ फोटोशॉप किया गया है।इस मीम पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं। इसे शेयर करते हुए केविन ने लिखा, ओह नो...। सामने आये मीम मेंकेविन पीटरसन का पुल शॉट पोज में माधुरी दीक्षित व ऐश्वर्या राय के साथ ऐसे पेश किए गए हैं कि मानों डांस कर रहे हों।केविन ने इसको अपने  सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।


अभी हाल ही में केविन पीटरसन ने फाइनल के बारे में भविष्यवाणी की है कि वर्ल्ड कप में मुकाबला इंग्लैंड और भारत के बीच होगा। इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया को हराकर और भारत, न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में पहुंचेगा।

Web Title: kevin pietersen share a hilarious memes on dola re dola

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे