45 साल की दोस्ती की मिसाल हैं जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी, एक-दूसरी की मदद को याद कर रो पड़े दोनों अभिनेता

By अनिल शर्मा | Published: September 27, 2021 09:09 AM2021-09-27T09:09:47+5:302021-09-27T09:24:54+5:30

जैकी खुलासा करते हुए कहते हैं कि कैसे मुश्किल समय में मेरे पिता (काकुभाई श्रॉफ) के बीमार पड़ जाने पर सुनील शेट्टी ने मदद किया। जैकी कहते हैं- मेरे डैडी को जब पेनिसिलिन का रिएक्शन हो गया था जब चमड़िया निकल जाती थी...

kbc Jackie Shroff and Suniel Shetty are examples of friendship of 45 years | 45 साल की दोस्ती की मिसाल हैं जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी, एक-दूसरी की मदद को याद कर रो पड़े दोनों अभिनेता

45 साल की दोस्ती की मिसाल हैं जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी, एक-दूसरी की मदद को याद कर रो पड़े दोनों अभिनेता

Highlightsजैकी श्रॉफ ने कहा- मिलते हैं या नहीं मिलते हैं, दिल में तो प्यार रहता ही है'मैं जब 10 साल का था और जैकी 13 या 14 साल के थे, तब हमारे लिए दादा हमेशा हीरे रहते थेः सुनील शेट्टी

मुंबईः दोस्ती का रिश्ता हर रिश्ते से ऊपर रखा जाता है। कृष्ण और सुदामा की दोस्ती की हर कोई मिसाल देता है। दुनिया में ऐसे कई किस्से दोस्ती के मौजूद हैं। ऐसी ही दोस्ती कुछ जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी के बीच है। वह भी 45 सालों से। अमिताभ बच्चन को शो केबीसी में जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी ने एक-दूसरे की दोस्ती के किस्से साझा किए।

अमिताभ बच्चन ने दोनों की दोस्ती और कब से एक-दूसरे को जानते हैं, से जुड़ा सवाल किया। अमिताभ बच्चन के इस सवाल को जवाब देते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि जानता तो 50 साल से हूं लेकिन दोस्ती 45 से है। अमिताभ बच्चन पूछते हैं आप दोनों की दोस्ती कैसे हुई?  सुनील शेट्टी बताते हैं, हमारी दोस्ती जॉइंट रहा करते थे। एक था पेसी पैलेस, वॉन्डर वर्ल्ड और तीसरा था स्कैंडल पॉइंट। जो लड़के कुछ करते नहीं थे और अपने आपको शो ऑफ (दिखावा) करने के लिए जाते थे, वहां हमलोग हैंगआउट (मस्ती) किया करते थे। वहां हमारी मुलाकात हुई। हीरो गॉसिप (गपशप) करते थे। इसी वजह से हमारा प्यार बढ़ा। इसके बाद भी दादा ने वही सम्मान दिया। 

सुनील शेट्टी आगे उन बातों का जिक्र करते हुए, जो किसी-किसी मौकों पर सुनील के लिए जैकी ने कहा है, बताते हैं- दादा हमेशा कहते थे कि मेरे लिए कपड़ा निकाल कर रखा करता था सुनील, लेकिन कपड़े के हमेशा पैसै दिए जाते थे। लेकिन फिर भी दादा हमारी दुकानों को लोकप्रिय करने के लिए बाहर सीढ़ियों पर बैठकर बातें किया करते थे। 

इसके बाद जैकी खुलासा करते हुए कहते हैं कि कैसे मुश्किल समय में मेरे पिता (काकुभाई श्रॉफ) के बीमार पड़ जाने पर सुनील शेट्टी ने मदद किया। जैकी कहते हैं- मेरे डैडी को जब पेनिसिलिन का रिएक्शन हो गया था जब चमड़िया निकल जाती थी, तो छोटे घर में संभाल नहीं पा रहे थे। तब सुनील ने अपना घर दे दिया था। बोला कि पापा को यहा रखो। तो मीरामार जहां आप शूटिंग कर रहे हैं (अमिताभ का ध्यान खींचते हुए) डैडी को वहा रखा मैंने। 

जैकी श्रॉफ आगे कहते हैं- तो बहुत बॉन्डिंग (संबंध) है। पता नहीं क्यों है, क्या है, मिलते हैं या नहीं मिलते हैं, दिल में तो प्यार रहता ही है। तो दोस्त लोग मिल जाते हैं कहीं ना कहीं बाबा। जैकी की इन बातों को सुन, अमिताभ बच्चन कहते हैं आजकल के जमाने में बहुत कम होती है ऐसी दोस्ती। 

इसके बाद सुनील शेट्टी एक वीडियो (रिकॉर्डेड) में बताते हैं, 'मैं जब 10 साल का था और जैकी 13 या 14 साल के थे, तब हमारे लिए दादा हमेशा हीरे रहते थे। सुनील शेट्टी आगे बताते हैं, बहुत खूबसूरत बात दादा ने कही थी। कहीं इंटरव्यू में पढ़ा था। 'जब एक खोली का कमरा था और मां खांसती थी तो दादा को पता चलता था कि मां खांस रही है। लेकिन जब बड़े घर में गए तो मां कब गुजर गई ये भी पता नहीं चला।' वह मेरे दिल को बहुत छूता है। ये बातें बताते हुए सुनील काभी भावुक हो जाते हैं। वहीं जैकी रो पड़ते हैं। दोनों के आंखों में आंसू होते हैं।

Web Title: kbc Jackie Shroff and Suniel Shetty are examples of friendship of 45 years

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे