कैटरीना कैफ ने ब्लू स्विम सूट में शेयर की अपनी तस्वीर, आप भी देखें उनकी दिलकश फोटो

By मेघना वर्मा | Published: August 1, 2019 07:35 PM2019-08-01T19:35:20+5:302019-08-01T19:35:20+5:30

कुछ दिनों पहले भी कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी। इन दिनों काम से ब्रेक लेकर मेक्सिको में छुट्टियां मना रही थी।

Katrina Kaif shear a photo from vacation in mexico | कैटरीना कैफ ने ब्लू स्विम सूट में शेयर की अपनी तस्वीर, आप भी देखें उनकी दिलकश फोटो

कैटरीना कैफ ने ब्लू स्विम सूट में शेयर की अपनी तस्वीर, आप भी देखें उनकी दिलकश फोटो

Highlightsकैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।

कैटरीना कैफ इन दिनों छुट्टिया बिता रही हैं। फैंस के लिए वो अपने वेकेशन से अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। रिसेंटली कैटरीना ने अपने इंस्टग्राम पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो स्विमसूट में दिखाई दे रही हैं। 

कैटरीना इन दिनों मैक्सिको में छुट्टियां बिता रही हैं। जहां से उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की है। जिसमें कमली एक्ट्रेस ब्लू कलर के स्वीमसूट में दिखाई दे रही हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, लास्ट वन, अब काम पर वापिस लौट रही हूं। कैटरीना इन फोटोज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

कुछ दिनों पहले भी कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी। इन दिनों काम से ब्रेक लेकर मेक्सिको में छुट्टियां मना रही थी। मगर अब वो वापिस काम पर लौटने जा रही हैं। मैक्सिको से वह अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं। कैटरीना कैफ को वॉटर अडवेंचर काफी पसंद है। अक्सर ही पूल और बीचेज से अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म भारत में नजर आई थीं। वहीं जल्द ही वो रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी फिल्म में भी दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता है। 

Web Title: Katrina Kaif shear a photo from vacation in mexico

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे