सलमान-रणबीर नहीं ये दो लड़के हैं कैटरीना की जिंदगी में बेहद खास, फोटो शेयर कर खुद किया खुलासा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 5, 2019 01:42 PM2019-03-05T13:42:10+5:302019-03-05T13:42:10+5:30

कैटरीना कैफ लाखों दिलों पर राज करती हैं। फैंस के दिलों पर उनकी निजी जिंदगी को लेकर काफी उत्सुक रहते हैं। ऐसे में सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ उनके रिश्ते को लेकर भी अक्सर बाते होती रहती हैं।

katrina kaif share picture with two boys | सलमान-रणबीर नहीं ये दो लड़के हैं कैटरीना की जिंदगी में बेहद खास, फोटो शेयर कर खुद किया खुलासा

सलमान-रणबीर नहीं ये दो लड़के हैं कैटरीना की जिंदगी में बेहद खास, फोटो शेयर कर खुद किया खुलासा

कैटरीना कैफ लाखों दिलों पर राज करती हैं। फैंस के दिलों पर उनकी निजी जिंदगी को लेकर काफी उत्सुक रहते हैं। ऐसे में सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ उनके रिश्ते को लेकर भी अक्सर बाते होती रहती हैं। लेकिन अब खुलासा हो गया है कि कैट की जिंदगी में किसकी वैल्यू सबसे ज्यादा है।

सोमवार को कैटरीना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसने देखते ही देखते सनसनी मचा दी है। कैट ने जो फोटो शेयर की उसमें उनके साथ दो लड़के नजर आ रहे हैं। जिनमें से एक उनके हेयरस्टाइलिस्ट अमित ठाकुर है और दूसरा एक बच्चा है। 

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे पसंदीदा लड़के... भईया और अबीर।' शेयर की गई तस्वीर में कटरीना ने ब्लैक स्ट्रिंग टॉप और डेनिम पहन रखा है। कैटरीना ने अपनी एक अन्य तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वो सीढ़ियों पर बैठी दिख रही हैं। उन्होंने नो मेकअप लुक अपना रखा है। लड़कों के साथ की इस फोटो को लेकर तरह तरह के कयास भी लगाए जाने लगे है्ं कि ये दोनों कौन हैं। लेकिन कैट ने इसका खुलासा नहीं किया है।

कैटरीना ने सोशल मीडिया पर काफी देर से एंट्री की है हालांकि देखते ही देखते उनके फैंस की संख्या 2 करोड़ के पार पहुंच गई। कटरीना वैसे तो इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव नहीं है लेकिन जब भी वो कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं कुछ ही घंटों में वो वायरल हो जाती है।

कैटरीना ने बताया अपना स्टेटस

हाल ही में कैटरीना ने पहली बार रणबीर कपूर से अलग होने के बाद अपने स्टेटस पर बोला है। कैटरीना अभी भी सिंगल ही हैं जबकि रणबीर कपूर पिछले साल से आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। कैटरीना ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी बात नहीं की है लेकिन इस बार उन्होंने अपना रिलेशनशिप स्टेटस बताया है।

Web Title: katrina kaif share picture with two boys

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे