'भारत' के सेट पर सलमान से दूरी बनाकर रखती थीं कैटरीना कैफ, जानिए क्या थी वजह

By मेघना वर्मा | Published: April 29, 2019 04:39 PM2019-04-29T16:39:14+5:302019-04-29T16:39:14+5:30

कैटरीना और प्रड्यूसर अतुल का रिश्ता काफी अच्छा है तो जब प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म छोड़ी तो अतुल चाहते थे कि कैटरीना इस फिल्म को करें।

Katrina Kaif say on her role on Salman Khan starrer Bharat | 'भारत' के सेट पर सलमान से दूरी बनाकर रखती थीं कैटरीना कैफ, जानिए क्या थी वजह

'भारत' के सेट पर सलमान से दूरी बनाकर रखती थीं कैटरीना कैफ, जानिए क्या थी वजह

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म भारत के ट्रेलर के लॉन्च के बाद से ही इसकी चर्चा हर जगह हो रही है। फैंस तो फैंस बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म में सलमान खान का पांच अलग-अलग अवतार देखने को मिलेगा। फिल्म में कैटरीना कैफ भी कुमुद के किरदार में बहुत खूबसूरत दिखाई दी हैं।  

मगर क्या आपको पता है कि फिल्म के सेट पर लगातार मस्ती करने वाली कैटरीना कैफभारत के सेट पर शांत ही रहती थी। सिर्फ यही नहीं पूरे सेट पर सलमान खान से भी दूरियां बना कर रखती थीं कमली गर्ल। इस बात का खुलासा खुद कैटरीना कैफ ने किया है।

सेट पर नहीं की कोई मस्ती

कैटरीना ने आगे ये भी बताया कि जनरली वो सेट पर अक्सर मस्ती करती दिख जाती हैं। मगर इस फिल्म की शूटिंग के दौरा वो सलमान से दूर ही रहती थीं। क्योंकि स्क्रीप्ट की डिमांड थी कि उनके और सलमान के बीच थोड़ा डिफरेंट जोन की केमिस्ट्री दिखाई गई है। जिसकी वजह से उस कैरेक्टर को जीने के लिए कैटरीना ने ये किया। 

देसी गर्ल को कास्ट करना चाहते थे अली

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना कैफ ने कहा, 'अली की पहली च्वॉइज मैं नहीं थी बल्कि वो प्रियंका चोपड़ा को कास्ट करना चाहते थे। मगर मैं खुश हूं कि ये रोल मेरे पास आया। जब मैंने कुमुद कैरेक्टर के बारे में पढ़ा तो मुझे लगा कि मैं इसके साथ कई नए एक्सपेरिमेंट कर सकती हूं।' 

प्रड्यूसर अतुल चाहते थे कैटरीना करें ये किरदार

कैटरीना और प्रड्यूसर अतुल का रिश्ता काफी अच्छा है तो जब प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म छोड़ी तो अतुल चाहते थे कि कैटरीना इस फिल्म को करें। कैटरीना ने बताया कि अतुल ने उन्हें बहुत स्पोर्ट किया और वो चाहते थे कि कैटरीना ये फिल्म करें। कैटरीना ने ये भी बताया कि वो और सलमान अलग तरह की केमिस्ट्री शेयर करते हैं मगर सेट पर पहुंचते ही कैटरीना स्क्रिप्ट के हिसाब से चलने का बखूबी ध्यान देती थीं। फिल्म 5 जून को रिलीज होगी।

Web Title: Katrina Kaif say on her role on Salman Khan starrer Bharat

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे