'भारत' के सेट पर इंजर्ड हुईं कैटरीना कैफ, इंटरनेट पर वायरल हो रही है हाथ में स्टिक लिए उनकी ये फोटो

By मेघना वर्मा | Published: February 16, 2019 11:45 AM2019-02-16T11:45:48+5:302019-02-16T11:45:48+5:30

कैटरीना कैफ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें वो इंजर्ड दिखायी दे रही हैं। 

katrina kaif injured on film bharat sets see the photos | 'भारत' के सेट पर इंजर्ड हुईं कैटरीना कैफ, इंटरनेट पर वायरल हो रही है हाथ में स्टिक लिए उनकी ये फोटो

'भारत' के सेट पर इंजर्ड हुईं कैटरीना कैफ, इंटरनेट पर वायरल हो रही है हाथ में स्टिक लिए उनकी ये फोटो

दबंग खान की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म भारत के लिए फैंस में दीवानगी अभी से देखी जा सकती है। कैटरीना कैफ और सलमान खान स्टार्र इस फिल्म के टीजर आने के बाद से ही फिल्म को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। मगर कैटरीना कैफ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें वो इंजर्ड दिखायी दे रही हैं। 

वायरल इस फोटो में कैटरीना के हाथ में एक स्टीक है। जिसे देखकर इस बात का अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद कैटरीना कैफ भारत के सेट पर चोटिल हो गई हैं। इसीलिए वो अपने हाथ में स्टीक और पैरों को सहारा देकर चल रही हैं। इस फोटो में कैटरीना ने क्रीम कलर की ड्रेस पहन रखी है। 

गली बॉय की स्क्रीनिंग पर गई थीं

बताया जा रहा है कि ये फोटो गली बॉय फिल्म के स्क्रीनिंग की फोटो है जिसमें कैटरीना कैफ गई थीं। इस दौरान उनके साथ उनके दोस्त अली अब्बास जफर भी मौजूद थे। कैटरीना के फैन्स उनके सही हो जाने के लिए प्रे कर करे हैं और उन्हें गेट वेल सून का मैसेज भी दे रहे हैं। बता दें फिल्म भारत के टीजर को देखकर यही अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की है। 

क्या है फिल्म गली बॉय की कहानी

गली बॉय की कहानी है ली बॉय की कहानी मुराद (रणवीर सिंह) की मुराद पूरी होने की कहानी है। मुंबई के धारावी में रहने वाला मुराद शेख (रणवीर सिंह) के सपने बहुत बड़े है। लेकिन गरीबी और घर के हालत हालात मुराद को तोड़कर रख देते हैं। उसके अंदर एक अलग तरह की जवाला है और उसे रैप में उम्मीद की किरण दिखती है। 

एक दिन कॉलेज में मुराद की मुलाकात रैपर एमसी शेर से होती है और उसे रैप में उम्मीद की किरण दिखती है। कैसे धारावी के स्लम में रहने वाला मुराद रैपर  'गली बॉय' के नाम से मशहूर होता है और  रैपर बनने के लिए किन हालातों का सामना करना पड़ता है, यही है फिल्म की कहानी। साथ ही सफीना अली (आलिया भट्ट) के साथ मुराद की बहुत ही प्यारी और क्यूट लव स्टोरी दिखाई गई है।

Web Title: katrina kaif injured on film bharat sets see the photos

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे