कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- सारा अली खान को मिस कर रहे क्या?

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 12, 2019 05:01 PM2019-07-12T17:01:42+5:302019-07-12T17:01:42+5:30

अली खान,एक्टर कार्तिक आर्यन फोटो आज कल सुर्खियां  बटोर  रही हैं।  फैंस का ऐसा ही सेम अंदाज  हमें कार्तिक आर्यन के एक फोटो पर देखने को मिला है 

kartik share a photo and goes viral on social media | कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- सारा अली खान को मिस कर रहे क्या?

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- सारा अली खान को मिस कर रहे क्या?

Highlightsफिल्म लव आज कल 2 में जल्द ही कार्तिक और सारा अली खान दिखाई देंगे।इस समय एक्टर कार्तिक आर्यन फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग कर रहे हैं।

एक्ट्रेस  सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म 'लव आज कल 2' में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर्स की कई सारी क्यूट फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड की है। फैंस दोनों की फोटो पर मजाकिया अंदाज में कमेंट  कर रहे हैं। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फोटो अक्सर ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर लेती हैं। फैंस का ऐसा ही सेम अंदाज हमें कार्तिक आर्यन के एक रिसेंट फोटो पर देखने को मिल रहा है। 

एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो अपलोड की है। उन्होंने अपना सिर दीवार पर रखा है जिस में एक्टर कार्तिक आर्यन उदास से नजर आ रहे हैं। साथ में कार्तिक ने कैप्शन में  लिखा है कि  'if i miss you had a face'। कार्तिक के इस फोटो कैप्शन को पढ़कर फैंस उनकी टांग खींचने में लगे है। साथ में मजाकिया अंदाज में कार्तिक को सारा अली खान के नाम से चिढ़ाया  जा रहा हैं।

फैंस ने कार्तिक आर्यन की फोटो और उस पर  miss you कैप्शन को ध्यान में रख के कमेंट  में लिखा हैं 'किस को मिस कर रहै हो सारा को? वहीं दूसरे फैंन ने लिखा की 'अच्छा सारा को मिस कर रहे हो' हद तो तब हो गई जब एक फैन ने लिखा, 'आप सारा मैम को बोल दो की जल्दी आ जाए' और कई एसे कमेंट है जो अपको पड़ कर माजा आएगा। 


फैंस तो जल्द ही दोनों की  केमेस्ट्री मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लव आज कल 2'  में  बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली हैं। एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग खत्म करने के बाद फैमिली  के साथ लंदन छुट्टियां मनाने गई थीं हाल ही में  मुंबई लौट आई हैं। कार्तिक आर्यन आजकल फिल्म  पति पत्नी ओर वो की शूटिंग कर रहे हैं। 


 

Web Title: kartik share a photo and goes viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे