दिल्ली में खत्म हुई लव आज कल 2 की शूटिंग, सारा और कार्तिक ने वीडियो शेयर कर कही ये खास बात

By मेघना वर्मा | Published: March 25, 2019 04:26 PM2019-03-25T16:26:19+5:302019-03-25T16:26:19+5:30

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर लव आज कल 2 के लास्ट डे की शूटिंग खत्म होने के बाद का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके साथ कार्तिक आर्यन और फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ फिल्म के कई और क्रू और मेम्बर्स दिखाई दे रहे हैं।

kartik aryan and sara ali khans movie love aaj kal 2 schedule wrap in Delhi | दिल्ली में खत्म हुई लव आज कल 2 की शूटिंग, सारा और कार्तिक ने वीडियो शेयर कर कही ये खास बात

दिल्ली में खत्म हुई लव आज कल 2 की शूटिंग, सारा और कार्तिक ने वीडियो शेयर कर कही ये खास बात

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की अपकमिंग और मोस्ट अवेटेड फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग दिल्ली में खत्म हो गई है। इस बात की जानकारी एक्टर्स ने खुद दी है। कार्तिक और सारा ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो शेयर करके अपने-अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया है। 

सारा अली खान ने शेयर किया वीडियो

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर लव आज कल 2 के लास्ट डे की शूटिंग खत्म होने के बाद का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके साथ कार्तिक आर्यन और फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ फिल्म के कई और क्रू और मेम्बर्स दिखाई दे रहे हैं। सारा अली खान के शेयर किए हुए इस वीडियो में वो कार्तिक आर्यन के साथ फैंस के बीच पहुंचती हैं और उनके नाम की हूटिंग शुरू हो जाती हैं। वहीं सारा खुद कार्तिक के नाम की हुटिंग करती हैं तो कार्तिक उनका मुंह बंद करके हंसने लगते हैं। 

कार्तिक ने शेयर की फोटो

अपने दिल्ली के शेड्यूल को खत्म करते हुए कार्तिक ने सारा और लव आज कल 2 के क्रू मेम्बर्स के साथ फोटो शेयर की है। इसमें दोनों ही एक्टर्स एक-दूसरे को केक खिलाते दिखाई दे रहे हैं। सिर्फ यही नहीं अपने इस फोटो को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा भी है कि वो सारा अली खान के पहले फिल्मफेयर अवॉर्ड को सेलिब्रेट कर रहे हैं। 

इस फिल्म में कार्तिक के साथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं सारा अली खान। फिल्म के ही सेट से सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का एक किसिंग सीन वायरल हो रहा है। जिसे लेकर हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। 

हाल ही में मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में जब कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि वो अपने इस वायरल वीडियो पर क्या कहना चाहते हैं तो एक्टर ने कहा,'मैं इम्तियाज अली की अगली फिल्म कर रहा हूं और बात करें वायरल वीडियो की तो...सच मैं मैं और सारा ही हैं क्या? इतना कह कर कार्तिक हंसने लगे।' फिलहाल कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म लुका छुपी की सक्सेस को इंज्वॉय कर रहे हैं। 

बता दें कॉफी विद करण में सारा अली खान ने शिरकत की थी तब  उनसे पूछा गया कि वो बॉलीवुड के किस एक्टर के साथ डेट पर जाना चाहती हैं तो उन्होंने कहा था कि कार्तिक आर्यन उन्हें बहुत क्यूट लगते हैं। मौका मिला तो वो कार्तिक के साथ डेट पर जरूर जाना चाहेंगी। इसी के बाद से कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का नाम ऐसे जोड़ा जाने लगा। सिर्फ कॉफी विद करण में ही नहीं बल्कि कई प्लेटफॉर्म्स पर सारा ने कार्तिक को क्यूट बोला है। 

Web Title: kartik aryan and sara ali khans movie love aaj kal 2 schedule wrap in Delhi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे