बड़ी स्लीव्स वाली शर्ट और मूंछों के साथ नजर आए कार्तिक आर्यन, निभा रहे हैं न्यूली मैरिड कपल का किरदार

By मेघना वर्मा | Published: February 5, 2019 12:28 PM2019-02-05T12:28:26+5:302019-02-05T12:28:59+5:30

फिल्म पति पत्नी और वो के प्रड्यूसर जूनो चोपड़ा ने कहा कि कार्तिक का ये नया अवतार किसी को भी अमेज कर देगा।

kartik aaryan's new look for movie pati patni aur woh | बड़ी स्लीव्स वाली शर्ट और मूंछों के साथ नजर आए कार्तिक आर्यन, निभा रहे हैं न्यूली मैरिड कपल का किरदार

बड़ी स्लीव्स वाली शर्ट और मूंछों के साथ नजर आए कार्तिक आर्यन, निभा रहे हैं न्यूली मैरिड कपल का किरदार

Highlightsकार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म पती पत्नी और वो में नजर आएंगे।इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडेय दिखाई देंगी।

कार्तिक आर्यन की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 1978 की फिल्म पति, पत्नी और वो की सीक्वल में नजर आएंगे। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, लेजेंडरी संजीव कुमार का किरदार निभाएंगे। इसी के रोल के लिए कार्तिक का ये नया अवतार दिखाई दे रहा है। 

इस रोल में कार्तिक बड़ी स्लीव्स की शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में कार्तिक की काली मूंछे भी उनपर खूब फब रही हैं। डिजाइनर निहारिका खान और हेयर स्टाइलिश हाकिम आलिम ने कार्तिक को उनकी इस अपकंमिंग फिल्म के लिए एकदम सही अंदाज में गढ़ा है। 

फिल्म के प्रड्यूसर भूषण कुमार ने कार्तिक के इस नये लुक के बारे में बोलते हुए कहा कि फिल्म पति पत्नी और वो के लिए कार्तिक का ये नया अवतार सबको आश्चर्य में डाल देगा। उन्होंने आगे बताया कि सेट पर उन्हें देखकर सभी हैरान हो गये थे। वो अपने पुराने निभाए गए सभी किरदारों से बिल्कुल अलग दिख करे हैं। उनका ये अवतार फैन्स को काफी पसंद आएगा। 

न्यूली मैरिड कपल का निभा रहे हैं किरदार

फिल्म के प्रड्यूसर जूनो चोपड़ा ने कहा कि कार्तिक का ये नया अवतार किसी को भी अमेज कर देगा। इस फिल्म में वो एक न्यूली मैरिड का अवतार निभा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि वो इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 

इस फिल्म में कार्तिक के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडेय नजर आएंगी। मुद्दसर अजीज के डायरेक्शन में बनी फिल्म जल्द ही दर्शकों के बीच होगी। 

Web Title: kartik aaryan's new look for movie pati patni aur woh

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे