चुड़ैलों के बीच कियारा के साथ रोमांस करते आए नजर कार्तिक आर्यन, कहा- प्यार में इतने भी अंधे मत हो जाओ कि...

By अमित कुमार | Published: March 1, 2020 02:05 PM2020-03-01T14:05:24+5:302020-03-01T14:05:24+5:30

कार्तिक आर्यन ने फिल्म से जुड़ी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में वह कियारा अडवाणी के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं।

Kartik Aaryan Shares Romantic Pic With Kiara set of Bhool Bhulaiyaa 2 | चुड़ैलों के बीच कियारा के साथ रोमांस करते आए नजर कार्तिक आर्यन, कहा- प्यार में इतने भी अंधे मत हो जाओ कि...

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने शेयर की तस्वीर। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsलव आज कल के फ्लॉप होने के बाद कार्तिक को भी इस फिल्म से खासी उम्मीदें होंगी।लुका छुप्पी', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'पति पत्नी और वो' की गिनती कार्तिक की सफल फिल्मों में की जाती है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 2' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।  जयपुर में हो रहे फिल्म के शूटिंग से लगातार तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने फिल्म से जुड़ी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में वह कियारा अडवाणी के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं।

कार्तिक ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'प्यार में इतने भी अंधे मत हो जाओ कि चुड़ैल भी ना दिखें। #BhoolBhulaiyaa2' इस पर कियारा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आमी जे तोमार, बाकी सब बेकार।' बता दें कि अक्षय कुमार की भूल भुलैया सुपरहिट साबित रही थी। ऐसे में कार्तिक फिल्म के दूसरे भाग में वहीं कमाल बरकरार रख पातें हैं या नहीं ये देखना दिलचस्प रहेगा। 

कार्तिक के साथ फिल्म में कियारा आडवाणी भी अहम रोल में दिखाई देंगी। लव आज कल के फ्लॉप होने के बाद कार्तिक को भी इस फिल्म से खासी उम्मीदें होंगी। लव आज कल' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। लेकिन कार्तिक की पिछली कुछ फिल्मों पर नजर डालें तो उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। 'लुका छुप्पी', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'पति पत्नी और वो' की गिनती कार्तिक की सफल फिल्मों में की जाती है। 

Web Title: Kartik Aaryan Shares Romantic Pic With Kiara set of Bhool Bhulaiyaa 2

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे