कार्तिक आर्यन ने करीना के साथ शेयर की 'इश्क' वाली फोटो, यूजर्स ने चुटकी ले कहा- सास है...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 2, 2019 03:35 PM2019-10-02T15:35:34+5:302019-10-02T15:35:48+5:30

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है , ये फोटो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। दरअसल कार्तिक ने करीना कपूर के साथ की फोटो शेयर की है।

kartik aaryan shares picture with kareena kapoor | कार्तिक आर्यन ने करीना के साथ शेयर की 'इश्क' वाली फोटो, यूजर्स ने चुटकी ले कहा- सास है...

kartik aaryan

Highlightsकार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उभरते सितारे हैं।कार्तिक बैक टू बैक कई फिल्मों में काम कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उभरते सितारे हैं। कार्तिक बैक टू बैक कई फिल्मों में काम कर रहे हैं। कार्तिक सोशल मीडिया पर भी काफी छाए रहते हैं। हाल ही में कार्तिक करीना कपूर के टॉक शो में पहुंचे थे। जहां के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर छाए थे। ऐसे में अब इस दौरान की एक खास फोटो सोशल मीडिया पर छा गई है।

अब कार्तिक ने हाल ही में करीना के साथ की एक प्यारी यी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।इस दौरान कार्तिक ने व्हाइट प्रिंटेड शर्ट पहनी हुई थी। वहीं करीना ब्लू वन शोल्डर टॉप और  नियॉन ग्रीन स्कर्ट पहने नजर आईं।

खास बात ये है कि इस फोटो को पोस्ट करते हुए कार्तिक ने एक खास कैप्शन भी लिखा है। कार्तिक ने लिखा है कि ये इश्क हाय ...और साथ में हार्ट इमोजी भी बनाया है। फैंस के बीच ये फोटो आते ही छा गई है। इस पर तरह तरह के कमेंट किए जा रहे हैं।

 एक फॉलोअर ने लिखा है कि दोनों साथ में काफी अच्छे दिखते हैं, इन्हें साथ में कास्ट किया जाए। इसके जवाब में एक फॉलोअर ने लिखा है, सास है उसकी। इस तरह से उनके यूर्जस ने इस फोटो पर कमेंट किए हैं। 

कार्तिक और सारा की नजदियों की चर्चा बीते कई दिनों से सुर्खियो में हैं और आपको बता दें कि करीना सारा की सतौली मां हैं। कार्तिक और सारा साथ में लव आजकल 2 कर रहे हैं। दोनो ने हाल ही में साथ में फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

Web Title: kartik aaryan shares picture with kareena kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे