कार्तिक आर्यन ने ठुकरा दी थी 10 करोड़ रुपये फीस वाली फिल्म, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

By मेघना वर्मा | Published: February 18, 2019 11:45 AM2019-02-18T11:45:38+5:302019-02-18T11:45:38+5:30

कार्तिक की अभी हाल ही में कृति सेनन के साथ फिल्म लुका-छुपी रिलीज होगी। फिल्म को निर्देशन लक्ष्मण उतेरकर ने की है। फिल्म में रिलेशनशिप और मैरिज की कंफ्यूजन को दिखाया गया है।

kartik aaryan reveals he had rejected a film offer of 10 crore | कार्तिक आर्यन ने ठुकरा दी थी 10 करोड़ रुपये फीस वाली फिल्म, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

कार्तिक आर्यन ने ठुकरा दी थी 10 करोड़ रुपये फीस वाली फिल्म, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

अपने चार्मिंग लुक और सेंस ऑफ ह्यूमर से करोड़ो दिलों पर राज करने वाले कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म पति, पत्नी और वो में बिजी हैं। वहीं कार्तिक का अपने काम को लेकर रवैया बेहद एक्टिव हैं। जिसका उदाहरण हाल ही में हुए एंसीडेंट से पता चलता है। कार्तिक आर्यन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद एक फिल्म के लिए उन्हें दस करोड़ रूपए ऑफर हुए थे मगर एक्टर ने उसे ठुकरा दिया।

ठुकराया 10 करोड़ की फिल्म

डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने बताया कि उन्हें फिल्म सोसू की टीटू की स्वीटी के बाद उन्हें एक फिल्म ऑफर हुई थी जिसके लिए उन्हें 10 करोड़ रुपये ऑफर किये गए थे। मगर मैंने उस फिल्म को साइन नहीं किया। क्योंकि मुझे लग रहा था कि मैं कहीं से भी उस रोल को मैच नहीं करता।

कार्तिक आर्यन ने आगे कहा कि उन्हें फिलहाल अभी पैसों की जरूरत नहीं है। कार्तिक ने कहा कि वो अभी ऐसे हालात में नहीं हैं कि अपनी लाइफ स्टाइल चलाने के लिए उन्हें पैसों की जरूरत पड़े अभी वो अपने क्वॉलीटि ऑफ काम को लेकर ज्यादा फोकस हैं। कार्तिक ने ये बात बोलकर ये तो प्रूफ कर दिया कि वो अपने काम से बहुत प्यार करते हैं। 

कार्तिक की अभी हाल ही में कृति सेनन के साथ फिल्म लुका-छुपी रिलीज होगी। फिल्म को निर्देशन लक्ष्मण उतेरकर ने की है। फिल्म में रिलेशनशिप और मैरिज की कंफ्यूजन को दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही इसे लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं इसके रिलीज गाने कोका-कोला तू और ये खबर छपवा दो अखबार में दोनों गानों को लोग खासा पसंद नहीं कर रहे हैं।  

Web Title: kartik aaryan reveals he had rejected a film offer of 10 crore

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे